Pratapgarh News : 39 हजार रुपए दो, जच्चा-बच्चा ले जाओ, नर्सिंग होम संचालक ने नहीं किया डिस्चार्ज

UPT | अजगरा बाजार निवासी राजेंद्र कुमार

Oct 07, 2024 19:39

प्रतापगढ़ के जेठवारा स्थित एक नर्सिंग होम संचालक पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसमें उसने एक जच्चा-बच्चा को डिस्चार्ज करने से इनकार कर दिया...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ के जेठवारा स्थित एक नर्सिंग होम संचालक पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसमें उसने एक जच्चा-बच्चा को डिस्चार्ज करने से इनकार कर दिया है। पीड़ित तीमारदार ने सीएमओ और अन्य अधिकारियों को शिकायत देकर न्याय की गुहार लगाई है।



लीलापुर थाना क्षेत्र के अजगरा बाजार निवासी राजेंद्र कुमार ने बताया कि उनकी बेटी अनोखी को 26 सितंबर को प्रसव पीड़ा के बाद इलाके के लिए एक अस्पताल में ले जाया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज के एक नर्सिंग होम में भेज दिया, जहां 28 सितंबर को ऑपरेशन के बाद उसने बेटी को जन्म दिया गया।

नर्सिंग होम संचालक ने नहीं किया डिस्चार्ज
राजेंद्र कुमार ने बताया कि अस्पताल में ऑपरेशन के नाम पर 51,000 रुपये जमा किए गए। लेकिन 12 दिन बाद भी नर्सिंग होम संचालक ने उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया। जब उन्होंने डिस्चार्ज की मांग की तो संचालक ने 39,000 रुपये और मांगे, यह कहते हुए कि पैसे देने के बाद ही मरीज को छोड़ेंगे।

सीएमओ ने दिया जांच का आश्वासन
इस मामले में सीएमओ ने जांच का आश्वासन दिया है और कहा कि अगर शिकायत सही पाई गई तो उचित कार्रवाई की जाएगी। राजेंद्र कुमार ने नर्सिंग होम संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, ताकि भविष्य में किसी अन्य परिवार को ऐसी स्थिति का सामना न करना पड़े।

Also Read