फतेहपुर से बड़ी खबर : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति की स्कॉर्ट गाड़ी में पिकअप ने मारी टक्कर, चालक फरार

UPT | क्षतिग्रस्त स्कोर्ट गाड़ी

Mar 01, 2024 11:00

यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गुरुवार को कई कार्यक्रमों में सहभागिता निभाई। कार्यक्रम से...

Short Highlights
  • हादसे में बाल-बाल बचे दारोगा व अन्य पुलिसकर्मी
  • पिकअप छोड़कर चालक मौके से हुए फरार
  • कार्यक्रम से लौट रहीं थी केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति
Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने गुरुवार को कई कार्यक्रमों में सहभागिता निभाई। कार्यक्रम से वापस आते समय उनकी काफिले की स्कॉर्ट गाड़ी में पिकअप ने सामने से टक्कर मार दी। हालांकि, सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद पिकअप चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया।

कार्यक्रम से लौट रहीं थी केंद्रीय मंत्री
फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का जिले में कई कार्यक्रम था। पहला कार्यक्रम शहर के राधानगर में श्रम प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भाग लेते नए जोड़ों को आशीर्वाद प्रदान किया। इसके बाद असोथर में आयोजित युवा चौपाल में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची और विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए समाज के अंतिम पंक्ति पर खड़ा व्यक्ति को सशक्त बनकर विकसित भारत के निर्माण में अपना योगदान देने की बात कही।

बाल-बाल बचे कई पुलिसकर्मी
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने असोथर में कार्यक्रम खत्म करने के बाद उनका काफिला बनपुरवा मोड़ के पास पहुंचा ही था तभी तेज रफ्तार से आ रही पिकअप गाड़ी ने केंद्रीय मंत्री के काफिले की स्कोर्ट गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। जिससे स्कोर्ट गाड़ी का दाहिने तरफ का पहिया टूटकर निकल गया। गनीमत रही कि स्कॉट चालक धर्मेंद्र सिंह, कांस्टेबल राजेंद्र वर्मा सहित तीन सिपाही और एक दरोगा बाल-बाल बच गए। लेकिन, स्कॉट की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

Also Read