फतेहपुर न्यूज : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- राहुल गांधी देख रहे हैं सरकार का सपना

UPT | केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति।

Mar 28, 2024 20:20

यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रमोद तिवारी द्वारा वरुण गांधी के टिकट कटने पर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि....

Fatehpur News (Putul Pandit) : यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रमोद तिवारी द्वारा वरुण गांधी के टिकट कटने पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रमोद तिवारी बहुत वरिष्ठ नेता हैं, इस तरह के बयान अपनी पार्टी में कर सकते हैं। बीजेपी कोई परिवार की पार्टी नहीं है। बीजेपी कार्यकर्ता आधारित पार्टी है।

गलत सोच होती तो टिकट नहीं दिया जाता
केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि अगर सोच गलत होती तो मेनका गांधी को टिकट नहीं दिया जाता। वरुण गांधी ने खुद कह दिया कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना, यहीं से बात खत्म हो जाती। लेकिन इस तरह के बयान ठीक नहीं है, ये कांग्रेस की बौखलाहट और हताशा है। यूपी छोड़कर पूरा गांधी परिवार चला गया। उन्होंने कहा कि अमेठी और रायबरेली खाली है, बीजेपी चुनाव जीतेगी। वहीं राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर मनरेगा मजदूरों को 7 रुपये प्रतिदिन की मजदूरी बढ़ाये जाने पर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि जब शुरुआत की तभी बढ़ा देना चाहिए था, क्यों नहीं किया था, किसने मना किया था। ये मनरेगा मांग आधारित रोजगार है, स्थायी रोजगार नहीं है। पीएम ने कई बार बढ़ोत्तरी की है, राहुल गांधी के बयान को मैं बहुत गंभीरता से नहीं लेती हूं।

जनता ने राजस्थान में कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंका
वहीं राहुल गांधी द्वारा किए गए 30 लाख सरकारी पदों पर तत्काल स्थायी नियुक्ति की गारंटी पर केंद्रीय मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि ये पद क्यों खाली रहे, हमारी सरकार ने रोजगार मेला आयोजित करके रोजगार दिया, सरकारी पद भी खाली थे तो क्यों खाली थे। हमारी सरकार ने रोजगार दिया है। वहीं राहुल गांधी द्वारा ग्रेजुएट और हर डिप्लोमा को एक लाख रुपये स्टाइपेंड के रूप में देने की बात पर पलटवार करते हुए कहा कि कर्नाटक के लोग रो रहे हैं। जनता ने राजस्थान से उखाड़ कर फेंक दिया। जनता बहुत लोक लुभावने भाषण पर ध्यान नहीं देती, काम पर ध्यान देती है। वहीं राहुल गांधी द्वारा पेपर लीक पर नए कानून बनाने वाले ट्वीट पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने पटलवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी अभी सरकार का सपना देख रहे हैं, सपने में कोई भी स्वप्न देख सकता है। वहीं मुरादाबाद और रामपुर में सपा द्वारा प्रत्याशी उतारे जाने पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा सपा कन्फ्यूजन में जी रही है।

Also Read