Fatehpur News : स्कूल से घर लौट रही छात्रा से रिक्शा चालक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Uttar Pradesh Times | जहानाबाद थाना

Dec 24, 2023 15:48

ई-रिक्शा चालक ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला और बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। काफी देर तक जब मासूम घर वापस नहीं पहुंचीं तो परिजनो ने खोजबीन शुरू कर दी और तब जाकर बेहोशी की हालत में छात्रा खेत में मिली।

Fatehpur : ई-रिक्शा चालक ने रेप की घटना को अंजाम दे डाला और बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। काफी देर तक जब मासूम घर वापस नहीं पहुंचीं तो परिजनो ने खोजबीन शुरू कर दी और तब जाकर बेहोशी की हालत में छात्रा खेत में मिली। वहीं परिजनों ने छात्रा को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराते हुए इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र स्थित कस्बे में बीते शनिवार को स्कूल से पढ़कर वापस घर जा जारही 8वीं की छात्रा से ई-रिक्शा चालक ने घर छोड़ने के बहाने ई-रिक्शा में बैठा लिया और खेत मे ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दे डाला और बदहवास हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। जब स्कूल से छात्रा घर नही पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो बच्ची खेत में बेसुध पड़ी मिली। लड़की जब होश में आई तो पूरी आपबीती घरवालों को सुनाई जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ई-रिक्शा चालक राजू उर्फ बंगाली के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है ।

ये भी पढ़े: एसपी ने किया कोतवाली में पुलिस बैरिक का उद्घाटन, पुलिसकर्मियों को मिलेगी यह बैरिक
 

Also Read