प्रयागराज के नवाबगंज में नोट बरसने की उड़ी अफवाह : मौत की मिली धमकी, गांव वालों की लगी भीड़, जानें क्या है पूरा मामला

UPT | मोती का घर और मिली धमकी की फोटो

Sep 08, 2024 18:06

नवाबगंज थानाक्षेत्र के बेरांवा गांव में एक अजीब सा वाकया सामने आया है। दरअसल गांव में मोती सिंह का नहर के पास पक्का घर है। इस घर की छत पर जब शाम को लोग पहुंचे तो छत का नज़ारा देख कर घर वालों के होश उड़ गए। छत की एक तरफ...

Short Highlights
  • पुलिस तक खबर पहुंचने पर मोती के परिवार को बुलाकर जानकारी ली। मौके पर जाकर छानबीन भी की।
  • जांच भी किया, जांच में ये साफ हो गया कि ये किसी की शरारत है लेकिन ये हरकत किसने की ये अभी पता नहीं चला है।

 

Prayagraj News : प्रयागराज जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में नोट बरसने की अफवाह से भारी संख्या में भीड़ जुट गई है। जानकारी के अनुसार छत पर रहस्यमयी नोट और मौत की धमकी लिखे होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जो भी इस बात को सुन रहा है, दूर-दूर से नोट देखने चला आ रहा है। जिसके घर में ये वाकया हुआ है उसके घर के बाहर लोग मजमा लगा कर देखने के लिए खड़े हैं। गांव वालों में इस बात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। कोई इसे जादू टोना तो कोई इसे कुदरती करिश्मा बता रहा है।
  छत पर पड़े थे सौ और पचास के दो दो नोट नवाबगंज थानाक्षेत्र के बेरांवा गांव में एक अजीब सा वाकया सामने आया है। दरअसल गांव में मोती सिंह का नहर के पास पक्का घर है। इस घर की छत पर जब शाम को लोग पहुंचे तो छत का नज़ारा देख कर घर वालों के होश उड़ गए। छत की एक तरफ सौ-सौ के दो नोट और 50 -50 के तीन नोट पड़े थे। जिस जगह नोट पड़े थे। उसी के कुछ ही दूरी पर लाल रंग से लिखा मिला कि अरुण मरेगा और मोती भी मरेगा।   धमकी से दहशत में हैं घर के लोग बता दें कि लिखी हुई इस धमकी से घर के लोग दहशत में आ गए छत पर नोट आने की खबर पूरे गांव मे फैल गई। कल से लोग उस घर मे जाने की कोशिश में घर के बाहर जमा हो रहे हैं। लोग सोच रहे हैं कि इस घर की छत पर नोट बरस रही है। जो भी ये सुन रहा उस घर को देखने पहुंच जा रहा है। आलम ये है कि गांव के मोती का ये घर लोगों के कौतुहल का केंद्र बन गया। लेकिन मोती का परिवार धमकी के कारण दहशत में पड़ गया है।

यह घटना किसी की शरारत नजर आ रही
मोती सिंह की छत पर नोट बरसने की ये बात इतनी फैली की बात नवाब गंज थाने तक भी पहुँच गई। मोती के परिवार को पुलिस ने बुलाया और पूरी बात जानी यहां तक कि पुलिस ने उनकी छत पर जाकर जांच भी किया। जांच में ये साफ हो गया कि ये किसी की शरारत है। लेकिन ये हरकत किसने की ये अभी पता नहीं चला है। ACP सोरांव ने गांव के लोगों से भी अपील की है कि इस तरह की अफवाह न फैलायें और उस घर के बाहर भीड़ न लगाएं। हालांकि पुलिस की इस अपील का असर लोगों पर नहीं हो रहा, वो नोट बरसने का मंजर अपनी आँखों से देखने के लिए उतावले हैं।

Also Read