Pratapgarh News : शहर के चर्चित होटल के कमरे में मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

UPT | सत्यम इन होटल

Aug 17, 2024 22:48

प्रतापगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के बाबागंज स्थित सत्यम इन होटल के कमरे में आज एक युवक का अर्ध नग्न शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ में नगर कोतवाली क्षेत्र के बाबागंज स्थित सत्यम इन होटल के कमरे में आज एक युवक का अर्ध नग्न शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की पहचान दीपक कुमार के रूप में की गई है। वह गुजरात का निवासी था। व्यापार के सिलसिले में प्रतापगढ़ आया था।


होटल के क्लीनर ने खोला दरवाजा दीपक कुमार ने 12 अगस्त को सत्यम इन होटल में कमरे की बुकिंग की थी। वह रोज सुबह होटल से बाहर निकल जाता और शाम को लौटता था। आज जब वह सुबह तक कमरे से बाहर नहीं आया, तो होटल के क्लीनर ने दरवाजा खोला। अंदर का दृश्य देखकर क्लीनर ने तुरंत होटल मालिक को सूचना दी, जिसने पुलिस को सूचना दी।   पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शव से संबंधित साक्ष्य एकत्रित किए और होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि दीपक ने अगस्त में ऑफिस के काम के लिए दोबारा बुकिंग कराई थी।
होटल मालिक से की जा रही है पूछताछ इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई, जो गुजरात से प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। नगर कोतवाल अर्जुन सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और होटल मालिक से पूछताछ की जा रही है। घटना के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read