Pratapgarh News : डीएम ने कलेक्ट्रेट ऑफिस और एसपी ने पुलिस लाइन में फहराया तिरंगा

Uttar Pradesh Times | डीएम ऑफिस और पुलिस लाइन में मना गणतंत्र दिवस समारोह

Jan 26, 2024 16:07

जिले के डीएम संजीव रंजन ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रेट ऑफिस पर तिरंगा फहराकर सलामी दी। वहीं पुलिस लाइन में जिले के एसपी सतपाल अंतिल ने ध्वजारोहण कर सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं और बधाई दीं।

Pratapgarh News : जिले के डीएम संजीव रंजन ने 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्ट्रेट ऑफिस पर तिरंगा फहराकर सलामी दी। वहीं पुलिस लाइन में जिले के एसपी सतपाल अंतिल ने ध्वजारोहण कर सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं और बधाई दीं। साथ ही पुलिस लाइन में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे डीएम ने परेड के दौरान सभी को संबोधित किया। 

डीएम और एसपी ने फहराया तिरंगा
गंणतंत्रा दिवस के अवसर पर डीएम संजीव रंजन ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पर ध्वजारोहण किया। वहीं  पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल ने एसपी ऑफिस व अपने आवास और पुलिस लाइन ग्राउंड में तिरंगा फहराकर सलामी दी। जहां पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस की परेड देखने के लिए जिले के कोने-कोने से पहुंचे सम्मानित व्यक्तियों एवं जनप्रतिनिधियों ने पुलिस लाइन ग्राउंड की परेड देखी। साथ ही गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर पुलिस लाइन में मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी संजीव रंजन ने सभी नागरिकों को संबोधित करते हुए, देशभक्ति और देश के वीर योद्धाओं के बारे में बताते हुए उनकी वीरता को याद किया। 

पुलिसकर्मियों को दिए प्रशस्ति पत्र
जिलाधिकारी संजीव रंजन और एसपी सतपाल अंतिल ने इस अवसर पर कई पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। राष्ट्रीय पर्व पर एसपी सतपाल अंतिल, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह, सीओ सिटी शिव नारायण, सीओ सदर अमरनाथ गुप्ता ने सभी पुलिसकर्मियों और आम नागरिकों को 75वे गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए वीर योद्धाओं की गाथा को याद किया। इस दौरान डीएम, एसपी, सीओ और पुलिसकर्मियों सहित गणमान्य व आम नागरिक माैजूद रहे।

Also Read