लोकसभा चुनाव 2024 : गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी संगम लाल गुप्ता के समर्थन में की जनसभा

UPT | मंच पर गृह मंत्री अमित शाह और अन्य भाजपा नेता

May 23, 2024 18:40

प्रतापगढ़ जिले के पट्टी विधानसभा क्षेत्र में गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन के लिए हो रही जनसभा में गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे। इस दौरान उन्होने मंच पर पहुंचकर...

Pratapgarh news: (Vikas Gupta) : प्रतापगढ़ जिले के पट्टी विधानसभा क्षेत्र में गुरूवार को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन के लिए हो रही जनसभा में गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे। इस दौरान उन्होने मंच पर पहुंचकर कार्यक्रम में मौजूद भारी जनसभा को सम्बोधित किया। ​​​​उन्होने लोगों को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर बोला हमला सम्बोधित करते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के लिए फ्री राशन, खेत का पैसा, उनके फसल का बीमा व रोजगार देने का काम किया है।

सपा शासन में था गुड़ों का राज
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने प्रतापगढ़ को मेडिकल कॉलेज के साथ- साथ सड़कों का जाल बिछाया और लोगों को घर-घर तक नल से जल पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा के शासन में गुड़ों का राज होता था । गरीबों की जमीन जबरन कब्जा कर लिया जाता था। लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद गुंडों का खात्मा हो गया।

कांग्रेस और सपा का होगा सफाया
जनसभा में उन्होंने कहा कि पांच चरण में नरेन्द्र मोदी 310 सीट पर जीत होनी तय है। कांग्रेस एवं सपा का सफाया हो जाएगा। सम्बोधन के दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों विजयी बनाने तथा प्रदेश में मोदी को जिताने की अपील भी किया। इस दौरान काफी संख्या में लोग जनसभा में गृह मंत्री को सुनने के लिए पहुंचे।

Also Read