Pratapgarh News :  राष्ट्रीय लोक अदालत में मामलों के निस्तारण के सम्बन्ध में बैठक, दिए निर्देश

UPT | बैठक में भाग लेते अधिकारी

Jun 07, 2024 02:15

जनपद प्रतापगढ़ में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 जुलाई को किया जाना है। राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक मामलों के निस्तारण के सम्बन्ध में...

Pratapgarh News : जनपद प्रतापगढ़ में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 13 जुलाई को किया जाना है। राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक मामलों के निस्तारण के सम्बन्ध में जनपद न्यायाधीश अब्दुल शाहिद के निर्देशन में जनपद के न्यायालय सभागार में बैठक का आयोजन हुआ। बैठक नोडल अधिकारी लोक अदालत अजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

अधिक से अधिक मामलों का करें निस्तारण
नोडल अधिकारी लोक अदालत ने सभी न्यायिक अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी न्यायिक अधिकारी अपने न्यायालय से अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण सुलह समझौते के माध्यम से करायें, ताकि आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत में 13 जुलाई को अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण सुलह समझौते के आधार पर किया जा सके। बैठक का संयोजन अपर जिला जज, सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सुमित पंवार द्वारा किया गया।

यह लोग रहे मौजूद
बैठक में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अर्चना तिवारी, अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मीनाक्षी यादव, सिविल जज सी0 डि0 सुमित कमार, सिविल जज सी0डि0 एफ0टी0सी0 भावना भारती एवं अन्य समस्त न्यायिक अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Also Read