Pratapgarh News : कुएं में कूदे भाई को बचाने के प्रयास में दोनों भाइयों की मौत, चाचा की हालत गंभीर

UPT | प्रतापगढ़

Jul 21, 2024 18:23

जिले में सुबह कुएं में एक युवक आत्महत्या करने की नीयत से कूद गया। उसे बचाने के लिए भाई और चाचा कुएं में उतरे। इस घटना में दोनों भाईयों की दुखद मौत हो गयी। चाचा की हालत गंभीर...

Pratapgarh News : जिले में सुबह कुएं में एक युवक आत्महत्या करने की नीयत से कूद गया। उसे बचाने के लिए भाई और चाचा कुएं में उतरे। इस घटना में दोनों भाईयों की दुखद मौत हो गयी। चाचा की हालत गंभीर है। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना नगर कोतवाली देहात के बढ़नी गांव की है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश कुमार ने बताया कि बढ़नी गांव निवासी सुभाष वर्मा का 24 वर्षीय बेटा राहुल वर्मा गंभीर बीमारी से ग्रसित था।

आत्महत्या करने की नीयत से कुएं में कूदा
21 जुलाई की सुबह वह आत्महत्या करने की नीयत से घर के सामने के कुएं में कूद गया। इसकी जानकारी होने पर भाई सूरज वर्मा और चाचा बेचू वर्मा कुएं में उतर गये। इनमें से कोई भी कुएं से बाहर नहीं निकल सका तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी।

चाचा बेचू वर्मा की हालत गंभीर
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को कुएं से बाहर निकाला। इस घटना में राहुल वर्मा और सूरज वर्मा की कुएं में ही मौत हो चुकी थी। चाचा बेचू वर्मा की हालत गंभीर है। जिला चिकित्सालय में उसका इलाज चल रहा है।

Also Read