Pratapgarh News : डीएम और एसपी ने स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण, जोर-शोर से चल रही मतगणना की तैयारी

UPT | निरीक्षण करते जिलाधिकारी

Jun 01, 2024 23:37

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था व मतगणना की तैयारियों का डीएम, एसपी व सीडीओ ने किया निरीक्षण

Pratapgarh News (विकास गुप्ता) : जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी संजीव रंजन, पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल व मुख्य विकास अधिकारी नवनीत सेहारा ने आज संयुक्त रूप से लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत नवीन महुली मण्डी में बनाये गये स्ट्रांग रूम का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया एवं ड्यूटी में तैनात अधिकारियों/कर्मचारियों को सतर्कता पूर्वक ड्यूटी करने के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
  मतगणना को लेकर की जा रही तैयारियों का लिया जायजा 
इसके उपरान्त उन्होने मतगणना को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया एवं समस्त तैयारियों ससमय सुनिश्चित करने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये। बताते चलें कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की मतगणना 04 जून 2024 को नवीन महुली मण्डी में होनी है जिसकी तैयारियों को लेकर डीएम, एसपी, सीडीओ ने संयुक्त रूप से निरीक्षण कर मतगणना को लेकर की जा रही समस्त व्यवस्थाओं को देखा एवं सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

अधिकारियों को दिए गए निर्देश
निरीक्षण के दौरान डीएम और एसपी ने मतगणना स्थल पर मजबूत वैरीकेडिंग, जाली, सीसीटीवी कैमरा, प्रकाश आदि की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होने कहा कि मतगणना से पूर्व समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली जाये।

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी त्रिभुवन विश्वकर्मा, उपजिलाधिकारीगण व अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read