Pratapgarh News : सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत, शव देखकर गांव में छाया मातम

UPT | घर पर छाया मातम।

Sep 14, 2024 02:26

 सड़क दुर्घटना में पिता एवं पुत्र की दर्दनाक मौत को लेकर शुक्रवार को परिजनों में मातम का माहौल दिखा। दुर्घटना में 19 वर्षीय छात्र की मौत के साथ उसके पिता...

Pratapgarh News : सड़क दुर्घटना में पिता एवं पुत्र की दर्दनाक मौत को लेकर शुक्रवार को परिजनों में मातम का माहौल दिखा। दुर्घटना में 19 वर्षीय छात्र की मौत के साथ उसके पिता के भी दम तोड़ देने को लेकर गांव में भी मातम छा गया है। वहीं पुलिस ने देर रात दुर्घटना में प्रयुक्त कार को नेशनल हाइवे से लगे जंगल के पास से बरामद कर लिया। पुलिस कार को कोतवाली ले आयी है। इधर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद एक साथ पिता पुत्र का शव घर पहुंचा तो परिजनों की चीख से हर आंखे भर आयी दिखीं।



बता दें, लालगंज कोतवाली के हिरऊ का पुरवा बेलहा निवासी आशीष कुमार यादव 19 तथा उसका पिता कन्हैया लाल यादव (48) बाइक से गुरूवार की देर शाम मजदूरी कर घर वापस लौट रहे थे। मेढ़ावां के पास पीछे से आ रही तीव्र गति की कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। नगर के रामअंजोर मिश्र इण्टर कॉलेज में कक्षा बारह में अध्ययनरत छात्र आशीष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर दशा में उसके पिता कन्हैया लाल यादव को जिला अस्पताल रेफर किया गया। रास्ते में कन्हैया लाल की भी सांसें थम गयीं। दुर्घटना में एक साथ पिता पुत्र की मौत की सूचना परिजनों तक पहुंची तो कोहराम मच गया।

मृतक आशीष दो भाईयों में छोटा था। घटना को लेकर उसके भाई सतीश तथा मां संजू देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने देर रात दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजवाया है। वहीं दुर्घटना में प्रयुक्त कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक नीरज यादव का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

गांव के लोगों की भी आंखे भर आयीं
पुलिस दुर्घटना के पहलुओं पर जांच में जुटी हुई है। वहीं शुक्रवार को पीएम के बाद शव घर पहुंचा तो परिजनों की चीत्कार से मातमी सन्नाटा भी चीख उठा। एक साथ पिता और पुत्र की मौत को लेकर गांव के लोगों की भी आंखे भर आयीं। इधर दुर्घटना में तहसील के अधिवक्ता अमृत लाल यादव के भतीजे तथा भाई की मौत पर साथियों में भी शोक का माहौल दिखा। शव पहुंचने पर तहसील के अधिवक्ता गांव पहुंचे और साथी को ढ़ाढंस बंधाते दिखे।

Also Read