Pratapgarh News : संदिग्धावस्था में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, परिवारजनों में मचा कोहराम

UPT | महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या।

Jul 14, 2024 01:02

जनपद के बाघराय थाना क्षेत्रांतर्गत संदिग्धावस्था में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हुईं हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है। बीती रात महिला की हुई हत्या से...

Pratapgarh News : जनपद के बाघराय थाना क्षेत्रांतर्गत संदिग्धावस्था में महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हुईं हत्या से परिजनों में कोहराम मच गया है। बीती रात महिला की हुई हत्या से क्षेत्रीय इलाके में हड़कंप मच गया। शनिवार की सुबह 05ः45 बजे रामकुमार पटेल द्वारा सूचना दिया गया कि वह तथा उसकी पत्नी ललिता देवी उम्र लगभग 50 वर्ष निवासी छेमऊ शुकुल का पुरवा हरिहरपुर थाना बाघराय जनपद प्रतापगढ़ अपने मकान के बाहर बने सीमेंट की चादर के छप्पर के नीचे सोये हुए थे। पति रामकुमार पटेल द्वारा जब सुबह उठकर देखा गया तो पता चला कि उसकी पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी है।

छप्पर के नीचे सोते थे दोनों
सूचना पर पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी सदर अमरनाथ गुप्ता व उच्चाधिकारीगण द्वारा स्थानीय पुलिस व फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया तो जांच से ज्ञात हुआ कि मृतका ललिता देवी (उम्र लगभग 50 वर्ष) पत्नी रामकुमार पटेल व उसका पति रात्रि में अपने घर के बाहर सीमेंट से बने एक छप्पर के नीचे सो रहे थे।

 दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी
रामकुमार ने सुबह उठकर देखा तो गांव वालों व पुलिस को सूचना दिया कि उसकी पत्नी ललिता देवी उपरोक्त को धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई है। मृतका के शव का पंचायतनामा व पोस्टमार्टम संबंधी आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत की कार्यवाही प्रचलित है। घटना के प्रत्येक पहलू की विस्तृत जांच कर शीघ्र ही घटना का अनावरण कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी। प्रभारी निरीक्षक बाघराय प्रदीप कुमार व थानाध्यक्ष जेठवारा धर्मेंद्र कुमार सिंह द्वारा पुलिस फोर्स के साथ विस्तृत जांच पड़ताल शुरू है।

Also Read