प्रतापगढ़ पुलिस का एक्शन : मुठभेड़ में गैंगरेप के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, दोनों गोली लगने से हुए घायल

UPT | घायलों को अस्पताल में भर्ती कराती पुलिस।

Jul 25, 2024 01:09

प्रतापगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गैंगरेप का मुख्य आरोपी वसीम समेत दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान वसीम और मकबूल के...

Pratapgarh News : प्रतापगढ़ पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गैंगरेप का मुख्य आरोपी वसीम समेत दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान वसीम और मकबूल के पैर में गोली लगने से घायल हो गये है। दोनो आरोपियों को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इन दोनों आरोपियों के पास से दो तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

आरोपी ने तीन दोस्तों के साथ किया था गैंगरेप
बता दें कि मंगलवार को एक किशोरी के साथ आरोपी प्रेमी वसीम ने अपने तीन दोस्तो के साथ गैंगरेप किया था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने प्रेमी समेत 4 पर गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारी में जुट गई थी। जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी डॉ अनिल कुमार ने सख्त आदेश दिए थे।

कलनियन पुलिया के पास से मुठभेड़ में गिरफ्तार
एसपी की सख्ती का असर यह हुआ कि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही आरोपियों को पट्टी कोतवाली के कलनियन पुलिया के पास से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मंगलवार शाम को आरोपियों के घर बुल्डोजर लेकर पहुंची थी] लेकिन घर की महिलाओं के अनुरोध पर बुल्डोजर लेकर लौट आई थी।

Also Read