Pratapgarh News : नगर पंचायत मानिकपुर मे हर्षो उल्लास और शांतिपूर्ण माहौल में मनाया गया भाईचारे का पर्व 

UPT | होली मनाते लोग

Mar 27, 2024 16:22

सभी चौराहे और तिराहे पर डीजे की धुन पर लोगों ने जमकर डांस किया। वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि डिंपू जायसवाल की अगुवाई में डीजे एवं रंग के टैंकर वा स्वचालित रंग मशीन के साथ मां ज्वालामुखी धाम से…

Pratapgarh news : इस बार नगर पंचायत मानिकपुर में होली का त्योहार नए और अधिक जोश वा हर्षोल्लास से मनाया गया। होली के पावन पर्व पर मानिकपुर वासियों पर जमकर रंग और गुलाल बरसे।

सभी चौराहे और तिराहे पर डीजे की धुन पर लोगों ने जमकर डांस किया
सभी चौराहे और तिराहे पर डीजे की धुन पर लोगों ने जमकर डांस किया। वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि डिंपू जायसवाल की अगुवाई में डीजे एवं रंग के टैंकर वा स्वचालित रंग मशीन के साथ मां ज्वालामुखी धाम से मानिकपुर चौराहा ,सभागंज बभनपुर ,मुंदीपुर होते हुए नगर के लोगों ने जुलूस निकाला, जिसमें नगर के लोगों ने डांस किया और हर्षो उल्लास के साथ रंग भरी होली का त्यौहार मनाया गया।

पुलिस ने किया क्षेत्र भ्रमण
सुरक्षा के मद्देनजर मानिकपुर थाना प्रभारी जयचंद भारती पुलिस बल के साथ क्षेत्र भ्रमण करते हुए दिखे, और जगह-जगह रुक कर थाना प्रभारी जय चंद्र भारती जी एवं अध्यक्ष प्रतिनिधि आशुतोष जयसवाल डिंपू भइया ने क्षेत्र वासियों को होली की शुभकामनाएं दी   साथ ही जुलूस को भी बिना किसी विवाद के मां ज्वाला देवी धाम पर संपन्न कराया, वहीं क्षेत्र के लोगों ने भी अपना पूर्ण सहयोग बनाए रखा एवं जगह जगह पर लोगों ने आशुतोष की अगुवाई वाले जुलूस पर रंग एवं फूलों की वर्षा कर जुलूस का स्वागत किया ।

Also Read