Prayagraj News : दो चचेरे भाइयों के नहर किनारे शव मिलने से फैली सनसनी, जानें क्या है पूरा मामला

UPT | Prayagraj News

Feb 06, 2024 20:04

प्रयागराज जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां नहर किनारे दो चचेरे भाइयों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला कौधियारा थाना क्षेत्र के भरहरा गांव के पास का है, जहां नहर किनारे दो युवकों के शव पुआल में लिपटे पाए गए हैं। जाने पूरा मामला।

Prayagraj News : प्रयागराज जिले से बड़ी खबर सामने आई है। जहां नहर किनारे दो चचेरे भाइयों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला कौधियारा थाना क्षेत्र के भरहरा गांव के पास का है, जहां नहर किनारे दो युवकों के शव पुआल में लिपटे पाए गए हैं। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज  दिया। साथ ही इस पूरे मामले की तहकीकात भी शुरू कर दी। वहीं इस मामले में परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

यह है पूरा मामला
बताया गया कि यह घटना प्रयागराज के कौधियारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरहरा गांव की है। ये दोनों शव भरहरा गांव के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद के बेटे संजय और उसके भतीजे संदीप के हैं। बताया गया कि दोनों मंगलवार की रात 8 बजे घर से खाना खाकर खेत पर पानी लगाने की बात कहकर निकले थे। रातभर घर नहीं आने पर परिजनों ने समझा कि बेटा संजय अपने चचेरे भाई संदीप के घर पर सो गया होगा। लेकिन सुबह 10:00 बजे गांव के बगल में स्थित नहर के पास दो किशोरों के शव मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। जहां भीड़ में मौजूद राजेंद्र प्रसाद भारतीय ने जब शव को देखा तो उनके द्वारा पहचान की गई, कि मृतकों में एक उनका बेटा संजय भी शामिल है। जिसकी उम्र 17 वर्ष है। वहीं दूसरे शव की पहचान संदीप पुत्र संगम लाल के रूप में की गई।

इनका कहना है
वहीं परिजनों के द्वारा घटना की जानकारी थाना प्रभारी निरीक्षक कौधियारा को दी गई। सूचना मिलने के उपरांत मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक कौंधियारा सीपी सिंह ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है, कि युवक रात में खेत में पानी लगाने गए थे, लेकिन उनमें से कोई वापस नहीं लौटा और सुबह जब उनकी खोजबीन शुरू हुई, तो दोनों का शव नहर के किनारे से बरामद हुए। इन शवों के मिलने पर परिजनों ने हत्या का आशंका जताई है। आरोप है कि उनके चेहरे पर चोट के निशान भी है। साथ ही मुंह से झांग भी निकल रहे थे। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है।
 

Also Read