Muzaffarnagar News : खतौली में भरभराकर गिरा तीन मंजिला मकान, दो लोग दबे, 300 बेजुबानों की मौत

UPT | तीन मंजिला खाली मकान भरभराकर गिरने से जोरदार आवाज

Sep 22, 2024 16:32

लिंटर का मलबा सडक पर गिरने से रास्ता बंद हो गया है। छत के ऊपर जाल में बंद हाजी अनीस के पालतू 300 कबूतरों की मलबे में दबकर मौत हो गई

Short Highlights
  • पतंग विक्रता का तीन मंजिला मकान गिरा
  • मकान की ऊपर छत पर था कबूतरों का घर
  • कबूतरों का पिजरा मलबे में दबा, 300 की मौत
Muzaffarnagar News : मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली स्थित मोहल्ला मिट्ठूलाल में देर रात एक तीन मंजिला मकान गिरने से 300 बेजुबान कबूतरों की मौत हो गई। ध्वस्त मकान पतंग विक्रेता नवेद का बताया जा रहा है जो कि पिछले काफी समय से खाली पड़ा हुआ था। तीन मंजिला खाली मकान भरभराकर गिरने से जोरदार आवाज हुई। जिससे लोग मौके पर पहुंचे। मकान गिरने से पड़ोसी हाजी अनीस के मकान की दूसरी मंजिल भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

गली में खड़े दो युवक मलबे में दब गए
पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार नवेद के मकान की तीसरी मंजिल का लेंटर हाजी अनीस के मकान की छत पर आकर गिरा। इस दौरान गली में खड़े दो युवक मलबे में दब गए। दोनों को आसपास के लोगों ने मलबे से बाहर निकाला। जिसमें उनको मामूली चोट आई है।

आसपास के मकानों को खाली कर लिया
मोहल्ले के लोगों का कहना है कि मकान में दरारें आती देख कई बार नवेद और आसपास के मकानों को खाली कर लिया था। लिंटर गिरने से पड़ोसी अशफाक के मकान की ऊपरी मंजिल की दीवार और अफजल के मकान की दीवार गिर गई। लिंटर का मलबा सडक पर गिरने से रास्ता बंद हो गया है। छत के ऊपर जाल में बंद हाजी अनीस के पालतू 300 कबूतरों की मलबे में दबकर मौत हो गई है।
 

Also Read