Muzaffarnagar News : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कांवड़ियों ने कार ड्राइवर के साथ की मारपीट, गाड़ी तोड़कर लगाया जाम

UPT | कांवड़ियों ने तोड़ी गाड़ी

Jul 22, 2024 02:07

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार की साइड कांवड़ में लग जाने पर गुस्साए कांवड़ियों ने कार ड्राइवर अनस के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट करने के बाद कार...

Muzaffarnagar News : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार की साइड कांवड़ में लग जाने पर गुस्साए कांवड़ियों ने कार ड्राइवर अनस के साथ जमकर मारपीट की। मारपीट करने के बाद कार को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं आक्रोशित कांवड़ियों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार ड्राइवर को बामुश्किल बचाया। पुलिस ने कांवडि़यों को काफी देर तक समझाने के बाद जाम खुलवाया।

कार में तोड़फोड़ कर लगाया जाम
जानकारी के मुताबिक, रविवार रात करीब साढ़े 9 बजे बढ़ेडी कट के पास हाईवे कांवड़ियों का एक जत्था चाय पीने के लिए रुका था। इस दौरान हरिद्वार से आ रहे उनके साथी ने फोन पर कॉल कर सूचना दी कि एक कार कांवड़ में साइड मारकर छपार की तरफ गई है। इसके बाद कांवड़िए ढाबे से उठकर हाईवे पर पहुंचे गए और पीछे से आ रही कार को रुकवा लिया। वहीं गुस्साएं कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ कर हाईवे पर जाम लगा दिया।

कार ड्राइवर की खींचकर पिटाई की
जान बचाने के लिए ढाबे पर छिप गए कार ड्राइवर की खींचकर पिटाई की। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह कार ड्राइवर को बचाया। कांवड़ियों को समझा बुझाकर शांत किया और हाईवे से हटाकर यातायात शुरू कराया। कार ड्राइवर अनस रुड़की से मेरठ जाने के लिए निकला था।सीओ सदर राजू साव का कहना है कि कांवड़ खंडित नहीं हुई है। किसी कांवड़िए को चोट नहीं लगी है। ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर ली गई है। हाईवे पर यातायात सुचारू तरीके से चल रहा है।

Also Read