Muzaffarnagar News : फिल्मी अंदाज में अपहरण करने का नाटक कर रील बनाना पड़ा महंगा, लोगों ने युवकों को पकड़ा

UPT | रील बनाने का वीडियो वायरल

Oct 23, 2024 19:29

आजकल सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं, हालांकि, कभी-कभी वीडियो...

Muzaffarnagar News : आजकल सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के लिए लोग अलग-अलग तरह के वीडियो बनाकर अपलोड करते हैं, हालांकि, कभी-कभी वीडियो रील बनाने के चक्कर में लोग बुरी तरह फंस जाते हैं। वीडियो-रील उनके लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी कर देती है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक फिर इसी तरह का मामला सामने आया है।



मुजफ्फरनगर जिले में वीडियो और इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए तीन युवकों ने अनूठा अंदाज अपनाया। इसके लिए तीनों युवकों ने दिनदहाड़े बाइक पर सवार होकर फिल्मी अंदाज में अपहरण करने का नाटक किया। लेकिन युवकों को रील बनाना महंगा पड़ गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने खुलेआम युवक के अपहरण की आशंका को देखा तो लोगों की भीड़ जमा हो गई और रील बना रहे युवकों को घेर लिया।

ये भी पढ़ें : तीर्थराज प्रयागराज : श्रद्धालुओं के लिए योगी सरकार ने किए विशेष इंतजाम, पूर्वजों को मोक्ष दिलाने के लिए उमड़ रही भीड़

रील बना रहे युवकों को लोगों ने घेरा
जब लोगों ने रील बना रहे युवकों को घेरा तो कैमरा दिखाकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस रील के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस अब वायरल रील के आधार पर युवकों को चिह्नित करने की कोशिश कर रही है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।  

 अपहरण करने का रील बनाना पड़ा महंगा
दरसअल, मामला खतौली कोतवाली क्षेत्र का है, जहां तीन युवकों ने सार्वजनिक स्थल पर अपहरण करने की एक रील बनाई थी। यह रील सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें यह पूरी घटना साफ दिखाई दे रही है कि एक बाइक पर दो युवक चाट की रेड़ी पर आकर रुकते हैं। वहां चाट खा रहे एक युवक को नशीला पदार्थ सूंघाकर जबरन बाइक पर ले जाने की कोशिश करते हैं। इस नाटक को लोगों ने असलियत समझकर युवकों को घेर लिया। 
 
जांच में जुटी पुलिस
इस संबंध में सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई थी, यहां कस्बा खतौली क्षेत्र में एक सार्वजनिक स्थान पर तीन लड़कों के जरिये एक साथ अपहरण की वीडियो बनाई जा रही थी। इस दौरान आसपास के लोगों में दहशत फैल गई थी। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर इन लड़कों की पहचान की जा रही है। इनका पता चलते ही अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Also Read