मुजफ्फरनगर में गांव प्रधान पति की दबंगई : रिकवरी करने गई टीम को बनाया बंधक, मौके पर पहुंचे एसडीएम

UPT | सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम

Sep 27, 2024 17:01

विवादित मामले में गांव के प्रधान पति ने अपनी दबंगई का प्रदर्शन करते हुए, ऋृण की रिकवरी करने गई टीम को बंधक बना लिया। यही नहीं, आरोप है कि इस दौरान, सात-आठ सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई...

Short Highlights
  • गांव के प्रधान पति ने रिकवरी करने गई टीम को बंधक बनाया
  • सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई
  • वहीं घटना की सूचना प्रशासन पर क्षेत्रीय एसडीएम पहुंचे
Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक विवादित मामले में गांव के प्रधान पति ने अपनी दबंगई का प्रदर्शन करते हुए, ऋृण की रिकवरी करने गई टीम को बंधक बना लिया। यही नहीं, आरोप है कि इस दौरान, सात-आठ सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रिय एसडीएम भी गांव पहुंचे।

ग्राम प्रधान पर लोन बकाया रखने का आरोप
जानकारी के अनुसार, शाहपुर थाना क्षेत्र के बसी कला गांव में प्रधान पति पर केनरा बैंक और एसबीआई बैंक का 36 लाख 40 हजार 363 रुपये का लोन बकाया है। इसी संबंध में जब एक तहसील की रिकवरी टीम गांव में गई, तो प्रधान और उसके भाईयों ने उन्हें बंधक बना लिया। तहसील की टीम को बंधक बनाने के बाद आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की। इससे स्थिति और बिगड़ गई।



घर में चोरी से बिजली का हो रहा था इस्तेमाल
वहीं जब इस घटना की सूचना प्रशासन को मिली, तो तुरंत क्षेत्रीय एसडीएम और पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। टीम ने गांव पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी। इसके अलावा, मौके पर पहुंची विद्युत विभाग की टीम ने भी जांच में पाया की, प्रधान पति के घर में चोरी से बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा है। बता दें कि गांव के प्रधान पति की इस कार्रवाई से न केवल प्रशासनिक कार्य में बाधा आई, बल्कि स्थानीय निवासियों में भी भय का माहौल बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर दंगे के तीन आरोपी बरी : 11 साल में पुलिस सबूत नहीं जुटा पाई, गवाह और मुकदमा लिखाने वाले भी मुकरे

Also Read