खतौली में बड़ा हादसा : नेशनल हाईवे पर डबल डेकर समेत दो बसें बेकाबू होकर पलटीं, मंजर देखकर कांप उठे लोग

UPT | डबल डेकर समेत दो बसें बेकाबू होकर पलटीं

Jul 06, 2024 12:10

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर सुबह सवेरे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित दो बसे जिनमे एक राजस्थान और दूसरी...

Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर सुबह सवेरे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित दो बसे जिनमे एक राजस्थान और दूसरी डबल डेकर बस हाईवे किनारे पलट गई। इस हादसे में जहां एक बस चालक की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दर्जन भर से अधिक सवारियों को भी चोटें आई है।

ये भी पढ़े : रामपुर तिराहा कांड : भरी अदालत में बुजुर्ग गवाह न सुनी सकी अपनी पीड़ा, की अलग कमरे की मांग

मौके पर पहुंची पुलिस
हादसे के बाद घायलों में चीख पुकार मच गई। जिसके बाद आसपास से गुजर रहे राहगीरों सहित ग्रामीणों ने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दे दी। जहां सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया और देखते ही देखते यूपी 112 डायल, स्थानीय पुलिस सीओ, एसडीएम खतौली हाईवे एंबुलेंस को लेकर मौके पर पहुंच गए।



ई रिक्शा को बचाने में हुआ हादसा
जहां किसी तरह रेस्क्यू अभियान चला कर सभी घायलों को निकाला गया और निकट के अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि राजस्थान से दो बसें एक डबल डेकर बस तो वहीं दूसरी अरुणाचल प्रदेश की बस दिल्ली से मुजफ्फरनगर के रास्ते हरिद्वार जा रही थी। बारिश के चलते हाईवे पर जा रही ई रिक्शा को बचाने के प्रयास में पहले डबल डेकर बस पलट गई। जिसके बाद पीछे से आ रही दूसरी बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई है।

सीओ रूपाली राव ने बताया...
मौके पर पहुंची सीओ रूपाली राव ने बताया की सुबह सवेरे नेशनल हाईवे 58 पर दो बसें अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई है। जिनमे एक राजस्थान की बस है तो वहीं दूसरी डबल डेकर जो अरुणाचल प्रदेश की है। हादसे में एक बस के चालक की मौत हो गई तो वहीं दर्जन भर से अधिक सवारियों को रेस्क्यू अभियान चलाते हुए अस्पतालों में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। एक बस को खाई से निकाल लिया गया है तो वहीं दूसरी बस को भी जल्द ही निकाल लिया जाएगा।

Also Read