कैराना में दर्दनाक घटना : मामूली विवाद में टेलर ने कैंची से की ग्राहक की हत्या, आरोपी मौके से फरार

UPT | टेलर ने की ग्राहक की हत्या

Jul 06, 2024 18:38

एक मामूली विवाद ने इतना भयानक रूप ले लिया कि एक टेलर ने अपने ही ग्राहक की जान ले ली। यह घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छाड़ियांन में घटी, जहां एक साधारण सी बात पर हुए झगड़े ने एक युवक की जीवन लीला समाप्त कर दी।

Shamli News : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना कस्बे में एक दर्दनाक घटना ने सभी को चौंका दिया है। एक मामूली विवाद ने इतना भयानक रूप ले लिया कि एक टेलर ने अपने ही ग्राहक की जान ले ली। यह घटना कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छाड़ियांन में घटी, जहां एक साधारण सी बात पर हुए झगड़े ने एक युवक की जीवन लीला समाप्त कर दी।

ये भी पढ़ें : सत्संग कांड की न्यायिक जांच शुरू : हाथरस पहुंची तीन सदस्यीय आयोग की टीम, सबसे पहले इनको बुलाया...

दोनों में हुआ मामूली विवाद
जानकारी के अनुसार, मृतक शाहिद उर्फ कालू ने कुछ दिन पहले अपने पड़ोस में स्थित नाज टेलर की दुकान पर कपड़े सिलने के लिए दिए थे। आज जब वह अपने सिले हुए कपड़े लेने के लिए दुकान पर पहुंचा, तो वहां इमरान और हारून (अय्यूब के पुत्र) से उसका विवाद हो गया। यह झगड़ा कपड़े समय पर न सिलने और भुगतान को लेकर शुरू हुआ था।



मामूली विवाद ने लिया भयानक रूप 
विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर दर्जी और उसके भाई ने शाहिद के सीने में कैंची घोंप दी। इस हमले में शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। हमला करने के बाद आरोपी तुरंत मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : Hathras Kand SIT Report : हाथरस मामले में SIT ने सीएम योगी को सौंपी 15 पन्नों की रिपोर्ट, 100 लोगों के बयान शामिल

मृतक के भाई ने बताई आपबीती
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शाहिद के शव को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई ने बताया कि शाहिद की शादी निकट भविष्य में होने वाली थी और वह इसी कारण से कपड़े सिलवाने गया था। उसने कहा, "हमारा भाई शादी में जाने के लिए तैयारी कर रहा था, लेकिन इन लोगों ने उसकी जिंदगी ही छीन ली।"

ये भी पढ़ें : Hathras Satsang Case : हाथरस कांड के मुख्य आरोपी को कोर्ट परिसर में दौड़ाया, 14 दिन जेल भेजा गया

जांच में जुटी पुलिस
इस दुखद घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने कहा, "कैराना कोतवाली क्षेत्र के कस्बा में एक टेलर मास्टर द्वारा एक व्यक्ति की हत्या की गई है। हमने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।" पुलिस ने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है और उम्मीद जताई है कि वे जल्द ही पकड़े जाएंगे। इस बीच, कैराना में तनाव का माहौल है और अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि किसी भी अप्रिय घटना को रोका जा सके।

Also Read