Varanasi News : काशी पहुंचे कैबिनेट मिनिस्टर संजय निषाद, बोले- उपचुनाव में दो सीटों पर लड़ेगी पार्टी

UPT | मीडिया से बात करते कैबिनेट मिनिस्टर डॉ. संजय निषाद।

Oct 10, 2024 17:20

उत्तर प्रदेश के मत्स्य विभाग के कैबिनेट मिनिस्टर एवं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए संजय निषाद ने बताया कि यूपी की 10 विधानसभा...

Varanasi News : उत्तर प्रदेश के मत्स्य विभाग के कैबिनेट मिनिस्टर एवं निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए संजय निषाद ने बताया कि यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में निषाद पार्टी दो सीटों पर लड़ेंगी, जबकि 8 सीटों पर बीजेपी मुकाबला करेगी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बसपा एवं कांग्रेस को साफ कर दिया गया है, वहीं सपा आफ हो गई है।

कांग्रेस को हरी भरी घास खिला रही सपा
संजय निषाद ने बताया कि समाजवादी पार्टी ने अपनी हरी भरी खेती कांग्रेस को खिलाने का काम किया है। समाजवादी पार्टी जितनी अपनी हरी भरी घास कांग्रेस पार्टी को खिलाने का काम करेगी, उतनी ही समाप्तवादी पार्टी बन रही है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जहां भारतीय जनता पार्टी लड़ेगी, वहां निषाद पार्टी प्रचार करने का काम करेगी। निषाद पार्टी जहां लड़ेगी, वहां पर भारतीय जनता पार्टी प्रचार करेगी। हम उपचुनाव में दो सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। इसके लिए दिल्ली में एक मीटिंग होने जा रही है, जिसमें शामिल होने के लिए मैं जा रहा हूं।

पीएम को मछुआरा समाज की चिंता
संजय निषाद ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी बड़ा भाई है। उनका सिस्टम बड़ा है और काम करने का तरीका भी बड़ा है। हम बैठक कर रणनीति बनाकर आगे काम करेंगे। दसों सीटों पर हम चुनाव प्रचार करेंगे, दो सीट पर चुनाव लड़ने का काम करेंगे। काशी दौरे को लेकर संजय निषाद ने बताया कि प्रधानमंत्री ने मछुआरे समाज की चिंता करते हुए मत्स्य विभाग अलग बनाया है। उन्होंने 41,500 करोड़ रुपये इसके लिए आवंटित किए हैं। इन सभी को लेकर वाराणसी में एक मीटिंग की गई है।

Also Read