अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा का शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह : नई कमेटी के गठन से संगठन को मिली नई दिशा

UPT | शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह में पहुंचे पदाधिकारी।

Oct 14, 2024 15:02

चंदौली में अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा का शपथ ग्रहण और सम्मान समारोह हुआ। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष की संस्तुति पर प्रदेश अध्यक्ष ने जिले की नई कमेटी का गठन किया। उसके बाद पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Chandauli News : चंदौली में अखिल भारतीय मद्धेशिया वैश्य सभा का शपथ ग्रहण और सम्मान समारोह रविवार की देर शाम अग्रवाल सेवा संस्थान में हर्षोल्लास के साथ सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज मद्धेशिया की संस्तुति पर प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी कुमार मद्धेशिया ने जिले की नई कमेटी का गठन किया। इस कमेटी में चकिया के निवासी अजय मद्धेशिया को जिलाध्यक्ष, मुगलसराय के हरेन्द्र गुप्ता को महामंत्री और संतोष गुप्ता को कोषाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया। 


समारोह के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने तीनों पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रीय अध्यक्ष और करखियावं औद्योगिक क्षेत्र के चेयरमैन मनोज मद्धेशिया ने इस अवसर पर कहा कि किसी भी संगठन की सफलता उसकी एकजुटता पर निर्भर करती है। उन्होंने कहा कि संगठन तभी मजबूत होगा जब समाज का हर व्यक्ति अपने दायित्वों को समझेगा और अपने समुदाय का समर्थन करेगा। 

संगठन को शिक्षित और राजनीतिक रूप से सशक्त बनाने की जरूरत
संतकबीर नगर जिले के मगहर नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन और प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी मद्धेशिया ने कहा कि समाज में राजनीतिक और शैक्षिक क्रांति लाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि यह तभी संभव है जब हम एक-दूसरे के लिए खड़े होंगे और संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेन्द्र गुप्ता ने नव गठित कमेटी को बधाई दी और उन्हें संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करने की सलाह दी। नव नियुक्त जिलाध्यक्ष अजय मद्धेशिया ने संगठन के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया और यह आश्वासन दिया कि वे अपने दायित्वों का पूर्ण रूप से निर्वहन करेंगे। उन्होंने समाज के प्रत्येक व्यक्ति से सहयोग और मार्गदर्शन की अपेक्षा की। इस समारोह में गीता रानी गुप्ता, डॉ. गौतम दयाल, डॉ. विष्णु दयाल, रत्ना गुप्ता समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।  

ये भी पढ़े : Bahraich Violence Live : बहराइच में फिर भड़की हिंसा, परिवार ने मृतक रामगोपाल का किया अंतिम संस्कार https://uttarpradeshtimes.com/gonda/bahraich/bahraich-violence-mob-set-fire-to-hospital-and-vehicle-agency-44442.html
 

Also Read