Ghazipur News : फायरिंग कर रहे बदमाश को ग्रामीणों ने दबोचा, दूसरा पुलिस के हत्थे चढ़ा, जानें पूरा मामला

UPT | पुलिस की फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली

Aug 31, 2024 19:35

जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के सोना चट्टी के पास दो बदमाश फायरिंग कर रहे थे। फायरिंग की आवाज सुनकर चट्टी पर मौजूद ग्रामीणों ने फायरिंग कर रहे बदमाशों में...

Ghazipur News : जनपद के खानपुर थाना क्षेत्र के सोना चट्टी के पास देर रात दो बदमाश फायरिंग कर रहे थे। फायरिंग की आवाज सुनकर चट्टी पर मौजूद ग्रामीणों ने फायरिंग कर रहे बदमाशों में से एक बदमाश को दौड़ा कर पकड़ लिया। जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। वहीं पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों ने खानपुर थाना को सौंप दिया। दूसरी तरफ ग्रामीणों से बचकर भाग निकले बदमाश को नंदगंज थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। यह जानकारी भुड़कुड़ा सीओ बलराम ने दी है।



जनपद जौनपुर का रहने वाला है अभियुक्त
इस दौरान उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाश शैलेश यादव उर्फ सोनू पुत्र हीरालाल यादव उर्फ छोटेलाल निवासी खटहरा थाना केराकत जनपद जौनपुर का रहने वाला है। पुलिस द्वारा पूछताछ में नंदगंज थाना इलाके के फ़तेहुल्लापुर गांव के पास 23 अगस्त को लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया है। बदमाशों द्वारा लूटी गई सामानों की बारामदगी के लिए नंदगंज थाने की टीम उसे लेकर उक्त स्थान पर पहुंची जहां पर लूट के समान को बरामद किया गया।

बदमाश के पैर में लगी गोली
इसी दौरान बदमाश शैलेंद्र ने पुलिस का पिस्तौल छीन कर पुलिस टीम पर जान से करने के नियत से फायरिंग करने लगा। जवाबी कार्यवाही में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। जिससे बदमाश के पैर में गोली लग गई। गोली से घायल बदमाश को इलाज के लिए नंदगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। गाजीपुर मेडिकल कॉलेज में फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read