गाजीपुर लोकसभा चुनाव : पीएम मोदी की रैली को लेकर तैयारियां तेज, ऐतिहासिक बनाने में जुटे पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता

UPT | भाजपा की समीक्षा बैठक

May 23, 2024 20:15

गाजीपुर जिले में 25 मई को आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। वहीं इस रैली की सफलता को लेकर भारतीय जनता पार्टी गंभीर नजर आ रही है। रैली को सफल बनाने के लिए गुरुवार को भाजपा...

Ghazipur News : गाजीपुर जिले में 25 मई को आयोजित होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। वहीं इस रैली की सफलता को लेकर भारतीय जनता पार्टी गंभीर नजर आ रही है। रैली को सफल बनाने के लिए गुरुवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री अमरपाल मौर्य ने रैली स्थल पर व्यवस्था से जुड़े लोगों की एक बैठक बुलाई। इस बैठक में सभी तैयारियों का जायजा लिया और सभी को निर्देशित किया। 

रैली की सफलता को लेकर की गई समीक्षा बैठक
बैठक में रैली की तैयारियों की समीक्षा करते हुए अमरपाल मौर्य ने विभिन्न विषयों पर चर्चा की और कार्यकर्ताओं से पूरी क्षमता से जुटने को कहा। उन्होंने इस रैली को रिकॉर्ड तोड़ ऐतिहासिक बनाने की अपील की। अमरपाल मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने को लेकर पूरे देश में अत्यंत उत्साह है और गाजीपुर की जनता इस बार सारे रिकॉर्ड तोड़कर इस रैली को ऐतिहासिक बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि आज पूरे विश्व की नजरें भारत में हो रहे लोकसभा चुनाव पर लगी हैं और गाजीपुर के साथ उत्तर प्रदेश से हम सभी 80 सीटों पर विजय परचम लहराएंगे।

बैठक में ये रहे मौजूद
इस बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने की। रैली प्रभारी एवं भाजपा प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी, रैली सह-प्रभारी विधायक राजीव गुंबर, जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी, राज्यसभा सांसद डॉ. संगीता बलवंत, भानु प्रताप सिंह, आर.पी. कुशवाहा, डॉ. राजकुमार सिंह गौतम, ओमप्रकाश राय, दयाशंकर पांडेय, अवधेश राजभर, जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा, राजेश राजभर, कार्तिक गुप्ता, विनोद अग्रवाल, शशिपाल सिंह, सुधीर केशरी, नीतीश दूबे, अखिलेश सिंह, विजय सिंह, अविनाश सिंह, मयंक जायसवाल, गर्वजीत सिंह, आलोक तिवारी एवं पंकज सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Also Read