Ghazipur News : ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

UPT | सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत

Aug 07, 2024 21:48

जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के अगस्ता गांव के समीप ट्रक में चलती हुई बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दिया। जिससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Ghazipur News : जनपद के नंदगंज थाना क्षेत्र के अगस्ता गांव के समीप एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौके पर ही दर्दनाक मौत
मृतकों की पहचान चौरा गांव निवासी 54 वर्षीय राम आशीष यादव और उनकी 48 वर्षीय पत्नी गीता देवी के रूप में हुई है। राम आशीष यादव अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्य के लिए अपने गांव से जा रहे थे। अगस्ता गांव के पास अचानक सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

चालक ट्रक को मौके से फरार
हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश शुरू कर दी है। नंदगंज थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई है। पुलिस द्वारा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और ट्रक चालक के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Also Read