आरपीएफ के जवानों की हत्या करने वालों से यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ : बिहार का रहने वाला बदमाश गंभीर रूप से घायल

UPT | गाजीपुर।

Sep 24, 2024 00:38

19/20 अगस्त की रात को ट्रेन संख्या 15631 बाड़मेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी रोकने की कोशिश में आरपीएफ़ के दो आरक्षी जावेद खान और प्रमोद कुमार की बेरहमी से पिटाई की गई थी और चलती ट्रेन से फेंक दिया गया था।

Ghazipur News : गाजीपुर जिले के थाना दिलदार नगर क्षेत्र में यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट और गाजीपुर पुलिस की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ के दौरान आरपीएफ के दो सिपाहियों की हत्या के मामले में वांछित बदमाश मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया है। मोहम्मद जाहिद पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। वह बिहार के पटना के फुलवारीशरीफ क्षेत्र का रहने वाला है। वह अपहरण, मारपीट और शराब तस्करी के कई मामलों में वांछित था। 

बता दें कि 19/20 अगस्त की रात को ट्रेन संख्या 15631 बाड़मेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस में अवैध शराब की तस्करी रोकने की कोशिश में आरपीएफ़ के दो आरक्षी जावेद खान और प्रमोद कुमार की बेरहमी से पिटाई की गई थी और चलती ट्रेन से फेंक दिया गया था। इससे उनकी मौत हो गई थी। इस जघन्य अपराध में शामिल तस्करों में से मोहम्मद जाहिद मुख्य अभियुक्त था, जो घटना के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस ने बताया कि जाहिद की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में न्याय की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।

कल 50 हजार का इनामी हुआ था गिरफ्तार
दो आरपीएफ जवानों की हत्या के मामले में वांछित 50,000 रुपये के इनामी बदमाश रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया था। वह बिहार के भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 

Also Read