Jaunpur News : रेलवे पटरियों पर सिलेंडर पाए जाने पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया

UPT | सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल व अन्य

Sep 22, 2024 22:21

एक निजी कार्यक्रम में जौनपुर पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए कहा....

Jaunpur News : एक निजी कार्यक्रम में जौनपुर पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे पर जबरदस्ती कार्यवाही हो रही है। बीजेपी के लोग जान बुझ कर कार्यवाही कर रहे है । सांसद का बेटा अगर जेल में भी रहेगा तब भी हम लोग जीता लेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर सपा गठ- बंधन पूरी तरह तैयार है । दस की दसों सीट हम लोग जीतेंगे। 



रेलवे पटरियों पर सिलेंडर  व अन्य सामान पाए जाने पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने सीधे भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश में सांप्रदायिकता का माहौल किया है। इन्हें अपने देश और प्रदेश में अपराधी नजर नहीं आ रहे हैं। ये कहीं न कहीं खाली सिलेंडर व दूसरे समान को लेकर आम आदमी को परेशान करने की नीयत बन चुकी है। उन्होंने कहा कि देश का किसान, नौजवान गुमराह रहे और इनको देश की सत्ता में भेजता रहे।  लेकिन अब इस देश का नौजवान व किसान पूरी तरह से समझ चुका है। 

बीजेपी की नियत अंग्रेजों जैसी : श्यामलाल पाल
तिरुपति बाला जी के प्रसाद में जानवरों चर्बी की मिलावट पर सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल ने कहा कि बीजेपी की पूरी नियत अंग्रेजों जैसी है। जिस प्रकार से अंग्रेजों ने गाय और सुअर की चर्बी कारतूसों में मिलाया था। उसी प्रकार से ये भगवान को धोखा देने वाले लोग हैं। इसलिए भगवान राम ने कहा कि ये लोग धोखा देने वाले लोग है, अयोध्या से इन्हें हटा दो । 

मंगेश यादव एनकाउंटर पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह हत्या है और घटना की सभी सीसीटीवी फुटेज निकल कर देख लिया जाय तो हो सकता है कि योगी जी के रिश्तेदार भी निकल आए।

Also Read