Ghazipur News : सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत और एक घायल

UPT | सड़क हादसा में युवक की मौत

Sep 22, 2024 19:12

जनपद के सुहवल थाना के अंतर्गत मेन हाईवे पर मेदनीपुर शिवगंगा ढाबा के समीप दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई...

Ghazipur News : जनपद के सुहवल थाना के अंतर्गत मेन हाईवे पर मेदनीपुर शिवगंगा ढाबा के समीप दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक दोनों व्यक्ति जमानियां से वापस मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित पिकअप ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकी बाइक सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।



वही घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों के द्वारा सुहवल पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दिया गया। सूचना के बाद घटनास्थल पर एंबुलेंस से घायल व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज गोरा बाजार लाया गया, जहां हॉस्पिटल के चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार चल रहा है।

घटनास्थल पर पहुंचे परिजन
परिवार वालों को पुलिस द्वारा सूचना दी गई। सूचना के बाद मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला मेडिकल कॉलेज गाजीपुर मर्चरी हाउस भेज दिया। दोनों व्यक्ति की पहचान थाना नंदगंज के अंतर्गत सिहोरी (असरतुआ) गांव के निवासी के रूप में हुई है। घायल व्यक्ति विशुन और मृतक व्यक्ति बिरेंद्र के रूप में नाती व दादा दोनों की पहचान हुई है। वहीं सुहवल पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Also Read