2027 में हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं : भाजपा विधायक के इस बयान से मचा भूचाल, जानिए कौन है रमेश मिश्रा

UPT | भाजपा विधायक रमेश मिश्रा

Jul 13, 2024 10:43

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजे ने भारतीय जनता पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल डगमगा गया है। इसके बाद से ही पार्टी...

Jaunpur News : उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजे ने भारतीय जनता पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल डगमगा गया है। इसके बाद से ही पार्टी के अंदर कलह होना शुरू हो गया है। इस सबके बीच उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की बदलापुर सीट से विधायक रमेश मिश्रा ने एक बयान दिया है, जिसने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचाया दिया है।


बदलापुर सीट से विधायक रमेश मिश्रा ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में वर्तमान में हमारी भाजपा सरकार की स्थिति बहुत ही खराब है और यह स्थिति आने वाले 2027 के चुनाव तक और भी खराब हो सकती है। इससे हमारी पार्टी के लिए सरकार बनाने की स्थिति में बड़ी मुश्किलें आ सकती हैं। उन्होंने आगे कहा कि समाजवादी पार्टी ने पीडीए पर जिस तरह से बात कर रही हैं उससे लोगों में व्यापक तौर पर भ्रामक स्थिति पैदा कर दी है।

केंद्रीय नेतृत्व के दखल की मांग
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक रमेश मिश्रा ने भाजपा की इस समय की हालतों को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में समाजवादी पार्टी के द्वारा फैलाई गई भ्रांतियों ने जनमानस में भ्रम पैदा कर दिया है। उन्होंने इस परिस्थिति को देखते हुए कहा कि बीजेपी की स्थिति वर्तमान में अच्छी नहीं है, लेकिन यह सुधारी जा सकती है। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से मांग की है कि वे उत्तर प्रदेश के चुनाव पर ध्यान दें और बड़े निर्णय लें। रमेश मिश्रा ने आगे कहा कि बीजेपी के हर कार्यकर्ता को एकजुट होकर मन से लड़ना होगा, ताकि पार्टी फिर से सरकार बना सके। उन्होंने चेतावनी दी कि वर्तमान हालात में बीजेपी की सरकारी स्थिति बहुत खराब है और इसे सुधारने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को ठोस कदम उठाने होंगे। उन्होंने यह भी जताया कि बीजेपी के कोर वोटर और जनता चाहते हैं कि 2027 में बीजेपी फिर से सरकार बने, और इसलिए नेतृत्व को बड़े निर्णय लेने की आवश्यकता है।
 
जानिए कौन है रमेश मिश्रा
जौनपुर की बदलापुर सीट से रमेश मिश्रा विधायक है।  हाल ही में अपने दूसरे कार्यकाल के लिए चयनित हुए हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश के राजनीतिक स्तर पर सुधार की मांग की है।

Also Read