Jaunpur News : एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा, जानें क्या है मांगें...

UPT | प्रदर्शन के बाद ज्ञापन सौंपते एआईएमआईएम कार्यकर्ता।

Jul 16, 2024 14:24

कलेक्ट्रेट सभागार में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। बाद में राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन...

Jaunpur News : कलेक्ट्रेट सभागार में एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की। बाद में राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन प्रभारी अधिकारी निधि शुक्ला को सौंपा। 

झूठे मुकदमों में फंसाने का काम बंद हो
जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने यूपी में व्याप्त आतंक और दहशत को खत्म करने, प्रत्येक नागरिक के जान व माल की सुरक्षा करने, मुसलमानों व दलितों को झूठे मुकदमे में फसाने का कार्य बंद करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह सरकार बुल्डोजर नीति के तहत कानूनी प्रक्रिया को ताक पर रखकर मुसलमानों, दलितों व गरीबों के खिलाफ द्वेषपूर्ण सुनियोजित तरीके से सौतेला व्यवहार कर रही है। इस पर अंकुश जरूरी है। देश और प्रदेश में नफरत के माहौल को समाप्त करने, धर्म व जाति के नाम पर समाज में नफरत फैलाने वालों के खिलाफ बिना किसी भेदभाव के कठोर कार्रवाई करने की मांग की। 

मॉब लीचिंग की घटनाओं पर रोक लगाएं 
जिलाध्यक्ष ने कहा कि मॉब लीचिंग की घटना को रोकने के लिए उचित कदम उठाए जाएं और भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(2) के तहत दर्ज मामलों का निपटारा फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए किया जाए। जिलाध्यक्ष ने कहा राष्ट्रपति से निवेदन है कि इन अभी बिंदुओं पर गंभीरता से विचार करते हुए राज्य सरकार को उचित निर्देश देने की कृपा करें।

Also Read