Jaunpur News : डीएम ने धान खरीद पर अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

UPT | बैठक करते जिलाधिकारी

Jun 16, 2024 18:51

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड की अध्यक्षता में धान खरीद की समीक्षा बैठक मीटिंग हॉल में शनिवार देर शाम को संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा...

Jaunpur News : जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड की अध्यक्षता में धान खरीद की समीक्षा बैठक मीटिंग हॉल में शनिवार देर शाम को संपन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा जनपद के राइस मिल पर अवशेष सीएमआर (कस्टम मिल राइस) की समीक्षा की गई। विपणन शाखा, पीसीयू एवं पीएसएफ का सीएमआर उतार अभी बाकी है।

डीएम ने दिए कड़े निर्देश
जिलाधिकारी द्वारा सभी मिलों को कड़े निर्देश दिए गए कि 30 जून के पहले सीएमआर का शत प्रतिशत संप्रदान एफसीआई डिपो में करें। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता क्षम्य नहीं होगी। उन्होंने कहा कि जो मिलें निर्धारित समयावधि में सीएमआर उतार नहीं कर पाएंगे। उन्हें आगामी वर्षों के लिए डिबार कर दिया जाएगा। जिलाधिकारी ने सभी जिला प्रबंधकों एवं डीएफएमओ, एआर कोऑपरेटिव को निर्देश दिया गया कि समस्त मिलों का निरीक्षण करते हुए निर्धारित समय अवधि में शत प्रतिशत सीएमआर संप्रदान कराये।

यह अधिकारी रहे मौजूद
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयवर चौहान, डीएफएमओ एन के पाठक, एआर कोऑपरेटिव अमित पांडे, आरएम पीसीएफ, जिला प्रबंधक पीएसएफ, जिला प्रबंधक पीसीयू, सभी राइस मिल प्रोपराइटर उपस्थित रहे।

Also Read