जौनपुर में बरावफात के जुलूस में लगे आपत्तिजनक नारे : 4 उपद्रवियों पर केस दर्ज, अन्य की पहचान की जा रही

UPT | बारावफात के जुलूस के दौरान लगे आपत्तिजनक नारे

Sep 17, 2024 10:47

जौनपुर के मछलीशहर बाजार में सोमवार को निकाले गए बारावफात के जुलूस में कुछ उपद्रवी तत्वों ने आपत्तिजनक नारे लगाए। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो उसने तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। सीओ गिरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटना की गहन जांच शुरू कर दी।

Jaunpur News : जौनपुर में सोमवार को बारावफात के जुलूस में कुछ उपद्रवी तत्वों ने आपत्तिजनक नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया। हरकत में आते हुए पुलिस ने वीडियो के आधार पर उपद्रवी युवकों को चिन्हित कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बाइक सवार युवकों ने आपत्तिजनक नारे लगाए
मामला मछलीशहर बाजार का है जहां सोमवार को बारावफात पर जुलूस का कार्यक्रम था। जुलूस रियाजुल उलूम मदरसा से शुरू होकर मंगल बाजार में समाप्त हुआ। इस दौरान बाइक सवार कुछ युवकों ने आपत्तिजनक नारे लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।

सीसीटीवी फुटेज से चार उपद्रवी युवकों की पहचान
फिलहाल सीओ गिरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज से चार उपद्रवी युवकों की पहचान कर ली गई है। अन्य लोगों की भी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Also Read