Jaunpur News : वीएचपी और बजरंग दल ने जम्मू में हुए आतंकी हमले को लेकर राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

UPT | ज्ञापन देते वीएचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ता

Jun 12, 2024 20:53

विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के संयुक्त तत्वाधान में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष विमल सिंह के नेतृत्व में बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जम्मू कश्मीर में हिंदू श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले...

Jaunpur News : विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के संयुक्त तत्वाधान में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष विमल सिंह के नेतृत्व में बुधवार को कलेक्ट्रेट परिसर में जम्मू कश्मीर में हिंदू श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले को लेकर जमकर नारेबाजी की गई। इस दौरान प्रदर्शन कर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला मजिस्ट्रेट के प्रतिनिधि के रूप में मौजूद प्रशासनिक अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह को सौपा गया।
 
लंबे समय से आतंकवाद का दंश झेल रहा है जम्मू कश्मीर 
इस दौरान जिला अध्यक्ष विमल सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी कटरा से शिव खोड़ी जाते समय 9 जून को हिंदू श्रद्धालुओ की बस पर आतंकवादियों द्वारा कायरतापूर्ण हमला किया गया। इस हमले में 10 निर्दोष हिंदू तीर्थ यात्रियों के मारे जाने से संपूर्ण भारत के लोग दुखी है। जिसको लेकर पूरे भारत में आक्रोश है। जम्मू कश्मीर लंबे समय से आतंकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटाने के बाद एक आशा की ज्योति जगी है, लेकिन आतंकवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है। हिंदुओं को चिन्हित कर उनकी हत्या की घटनाएं बढ़ी है।

कठोर कदम उठाने के लिए केंद्र सरकार को निर्देश देने की मांग
जिला अध्यक्ष विमल सिंह ने कहा कि देश की नई सरकार के शपथ ग्रहण के समय इस प्रकार की घटना को अंजाम देकर आतंकवादियों ने देश के संप्रभुता को चुनौती दिया है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल इस घटना की निंदा करता है। साथ ही महामहिम से मांग करता है कि इस घटना पर कठोर कदम उठाने के लिए केंद्र सरकार को निर्देश दें। इस प्रकार के तत्वों को संरक्षण देने वाले आंतरिक और विदेशी तत्वों का भी कठोरता से समुचित इलाज करें।

Also Read