Jaunpur News : कई महीनों से भुगतान नहीं होने पर ठेकेदारों ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय में की तालाबंदी, नारेबाजी कर किया विरोध-प्रदर्शन

UPT | ठेकेदारों ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय में की तालाबंदी।

Aug 30, 2024 03:01

पीडब्ल्यूडी कार्यालय में ठेकेदारों ने ताला लगाकर जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। ठेकेदारों का आरोप है कि पिछले कई महीनों से हम लोगों का भुगतान नही हो रहा है। जिससे हमलोग परेशान....

Jaunpur News : पीडब्ल्यूडी कार्यालय में ठेकेदारों ने ताला लगाकर जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। ठेकेदारों का आरोप है कि पिछले कई महीनों से हम लोगों का भुगतान नहीं हो रहा है। जिससे हमलोग परेशान होकर कार्यालय में ताला बंद करके अपना विरोध कर रहे हैं।


बिना बताए मीटिंग में अनुपस्थित रहे लेखाधिकारी
ठेकेदारों ने अधिशासी अभियंता पर आरोप लगाते हुए कहा कि शासन द्वारा भुगतान कर दिया गया है। लेकिन अभी तक ठेकेदारों को पैसा नहीं दिया जा रहा है। वहीं ठेकेदारों का कहना है कि लेखाधिकारी पेमेंट करने के बदले एक्स्ट्रा रुपयों की डिमांड कर रहे हैं। जबकि बुधवार को अधिशासी अभियंता ने सभी अधिकारियों व लेखाधिकारी व ठेकेदारों को मीटिंग में बुलाया था वही लेखाधिकारी बिना बताए मीटिंग में अनुपस्थित रहे।

शासन से बजट का डिमांड
वही इस मामले में जानकारी देते हुए अधिशासी अभियंता राजेन्द्र कुमार ने बताया कि सही समय पर बजट नहीं मिल पाने के कारण भुगतान नहीं हो पा रहा है। शासन से बजट के लिए डिमांड की गई है। जैसे ही शासन से पैसा आता है भुगतान कर दिया जाएगा।

Also Read