Jaunpur News : नाबालिग से दुष्कर्म, परिजनों ने थाने का किया घेराव, आरोपी को पुलिस ने धरदबोचा

UPT | थाने का घेराव करते पीड़ित परिजन व ग्रामीण

Aug 25, 2024 21:08

खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में शानिवार सुबह नाबालिक लड़की अकेले घर में घर का कामकाज कर रही थी। तभी गांव के ही एक व्यक्ति....

Jaunpur News : खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में शानिवार सुबह नाबालिक लड़की अकेले घर में घर का कामकाज कर रही थी। तभी गांव के ही एक व्यक्ति ने मौका देखकर नाबालिक से जबरन दुष्कर्म किया। आरोपी युवक के खिलाफ परिजनों ने स्थानीय थाने में तहरीर दी। एक दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कार्यवाही न होने से नाराज परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर थाने का घेराव किया तथा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक, खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में एक पिता ने थाने में तहरीर दिया कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ गांव के ही एक व्यक्ति ने घर मे अकेली देख उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इस मामले में रविवार सुबह तक कोई कार्रवाई न होने से नाराज पीड़ित परिवार ने ग्रामीणों के साथ थाने का घेराव किया तथा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामला बढ़ता देख पुलिस ने परिवार को समझा बुझाकर पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाया तथा आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई।

थाने का घेराव करने का किया प्रयास
इस मामले में सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि शनिवार को खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास की तहरीर प्राप्त हुई थी। जिसके संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था तथा आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य विधिक कार्यवाही जारी है। कुछ अराजक तत्वों ने थाने का घेराव करने का प्रयास किया था उन्हें भी चिन्हित कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लायी जाएगी।

Also Read