जौनपुर में अजीबोगरीब मामला : चपरासी ने डीएम से मांगा न्याय, लिखा- 'साहब घूस के पैसे में नहीं मिलती बराबर की हिस्सेदारी'

UPT | डीएम रविंद्र कुमार मांदर को लिखा पत्र।

Sep 05, 2024 22:04

जौनपुर की शाहगंज तहसील में पदस्थ एक चपरासी ने जौनपुर के डीएम डीएम रविंद्र कुमार मांदर को पत्र लिखकर न्याय की अपील की है। चपरासी नायब तहसीलदार को मिले घूस और अवैध कमाई में हिस्सेदारी नहीं मिलने से नाराज है।

Jaunpur News : यूपी के जौनपुर की शाहगंज तहसील में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। तहसील में काम करने वाले एक चपरासी ने डीएम को पत्र लिखकर घूस के पैसे में बराबर की हिस्सेदारी नहीं मिलने की शिकायत की है। उसने पत्र के जरिए वसूली किए जाने वाले पैसों में हिस्सेदारी बढ़वाने की मांग डीएम से की है।

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक जौनपुर की शाहगंज तहसील में पदस्थ एक चपरासी ने जौनपुर के डीएम रविंद्र कुमार मांदर को पत्र लिखकर न्याय की अपील की है। चपरासी नायब तहसीलदार को मिले घूस और अवैध कमाई में हिस्सेदारी नहीं मिलने से नाराज है। बता दें कि नायब तहसीलदार शैलेंद्र कुमार सरोज शाहगंज तहसील में तैनात हैं, जबकि राजाराम यादव उनका प्राइवेट चपरासी है। आरोप है कि नायब तहसीलदार के लिए वह अवैध वसूली करता है।

यह आरोप लगाया
राजाराम ने नायब तहसीलदार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह और उसके साथ के दो और चपरासी जान जोखिम में डालकर नायब तहसीलदार शैलेंद्र कुमार सरोज के लिए अवैध वसूली करते हैं। जिसके एवज में राजाराम को महज 500 रुपये मिलते हैं, जबकि बाकियों को 1000 रुपये प्रतिदिन दिया जाता है। इसलिए उसने डीएम को पत्र लिखकर हिस्सेदारी बढ़वाने की मांग की है। यह मामला इस समय जौनपुर में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Also Read