जौनपुर में ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक : आठ घंटे चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद कूदने से हुई मौत, बच्चा चोर समझ ग्रामीणों ने दौड़ाया था

UPT | 40 फुट ऊंचे ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक

Sep 10, 2024 16:38

लाइन बाज़ार थाना क्षेत्र के शिवापार बाई पास के पास बच्चा चोर समझकर एक युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाया तो वाराणसी लखनऊ हावे पर नेवादा गांव के पास बने....

Jaunpur News : लाइन बाजार थाना क्षेत्र के शिवापार बाईपास के पास ग्रामीणों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर उसका पीछा किया तो वह वाराणसी लखनऊ हाईवे पर नेवादा गांव के पास बने ओवरब्रिज पर चढ़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड उसे नीचे उतारने का प्रयास कर रही थी, लेकिन उसने ब्रिज से कूदकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने बच्चा चोरी के शक में व्यक्ति को दौड़ाया था  
मंगलवार भोर करीब 3 बजे दो लोग संदिग्ध अवस्था में घूमते दिखे। ग्रामीणों ने उन्हें बच्चा चोर समझा और उनका पीछा किया, जिनमें से एक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, दूसरा सड़क पार करने के लिए ओवरब्रिज पर चढ़ गया, वह 9 घंटे से अधिक समय तक वहीं बैठा रहा। 
  ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतारने का प्रयास कर रही थी लेकिन वह नीचे उतरने को तैयार नहीं था और अंततः उसने कूद कर आत्महत्या कर ली।

बिहार राज्य के समस्तीपुर का रहने वाला था
इस घटना में एक बार फिर पुलिस की लापरवाही सामने आई है। करीब 10 घंटे तक पुल पर चढ़े युवक को बचाने के लिए पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठा सकी। मृतक अविनाश कुमार बिहार राज्य के समस्तीपुर का रहने वाला है।

Also Read