Lok Sabha Election 2024 : नामांकन से पहले पीएम ने शेयर किया भावुक वीडियो, कहा- काशी से मां-बेटे जैसा रिश्ता...

UPT | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

May 14, 2024 09:58

18वीं लोकसभा चुनाव के लिए आज मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से अपना नामांकन पत्र भरेंगे। पीएम मोदी तीसरी बात वाराणसी की जनता की सेवा करने के लिए नामांकन...

Varanasi News : 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए आज मंगलवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से अपना नामांकन पत्र भरेंगे। पीएम मोदी तीसरी बात वाराणसी की जनता की सेवा करने के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर रहे हैं। नामांकन फाइल करने से पहले मोदी ने काशी में रोड शो किया। इसके बाद उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने काशी के साथ उनका कैसा रिश्ता है इस बारे में बहुत ही भावुकता के साथ अपने मन के विचार साझा करें हैं।

“एक मां-बेटे जैसा रिश्ता बन गया”
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने इस वीडियो में अपने मन की बात बताई और कहा कि वो अब काशी के हो गए हैं। उनका काशी से एक मां-बेटे जैसा रिश्ता बन गया है। पीएम मोदी ने बताया कि 10 साल में काशी ने उन्हें अपना बना लिया है। अब वह काशी को अपनी काशी कह कर बुलाते हैं।
 
इस वीडियो में पिछले 10 वर्षों में काशी में हुए विकास को भी दिखाया गया। पीएम मोदी ने कहा कि उनका प्रयास रहा है कि काशीवासियों का जीवन और आसान हो। उन्होंने कहा कि विकसित वाराणसी, विकसित उत्तर प्रदेश और विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने में अपना योगदान देगी।

इंडी गठबंधन पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने बाबा विश्वनाथ से 140 करोड़ भारतीयों के लिए सुख-समृद्धि और कल्याण का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से वो काशी की सेवा में समर्पित रहेंगे। रोड शो के दौरान पीएम ने कांग्रेस और SP गठबंधन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इन दलों के शासन में अध्यात्म और आस्था की नगरी काशी की ही उपेक्षा की गई थी।

Also Read