चौबेपुर में दुकानदार की हत्या : सिगरेट देने से इनकार करने पर मनबढ़ों ने मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

UPT | मृतक का फाइल फोटो

Sep 13, 2024 12:24

दुकानदार ने देर रात दुकान खोलकर सिगरेट देने से मना कर दिया था, जिसके बाद कुछ मनबढ़ युवकों ने उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपितों ने दुकानदार को गालियां भी दीं और वहां से फरार हो गए...

Short Highlights
  • चौबेपुर में मनबढ़ों ने पान दुकानदार को मारी गोली
  • सिगरेट दे से मना करने पर उठाया कदम
  • जांच में जुटी पुलिस
Varanasi News : गुरुवार की रात को चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरथानीपुर गांव में एक पान के दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, दुकानदार ने देर रात दुकान खोलकर सिगरेट देने से मना कर दिया था, जिसके बाद कुछ मनबढ़ युवकों ने उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपितों ने दुकानदार को गालियां भी दीं और वहां से फरार हो गए। पुलिस अब पूरे मामले की गहन जांच कर रही है।

सिगरेट न देने पर कर दी हत्या
जानकारी के अनुसार, रात करीब 12 बजे, शारदा यादव अपने घर के बाहर सो रहे थे, तभी कुछ युवक बाइक पर वहां पहुंचे। उन्होंने शारदा से सिगरेट का पैकेट देने की मांग की, लेकिन शारदा ने घर के अंदर चाबी होने की वजह से दुकान ना खोल पाने की बात कही।  इसके बाद युवकों ने शारदा को गालियां देना शुरू कर दिया और फिर अचानक उनके सीने में गोली मार दी। गोली मारने के बाद, वे वहां से भाग गए।



ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
वहीं गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग बाहर आए और शारदा को खून से लथपथ देखकर तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

जांच में जुटी पुलिस
चौबेपुर थाना प्रभारी, वरुणा जोन के डीसीपी चंद्रकांत मीना और अन्य वरिष्ठ अधिकारी रात के समय घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपितों के बाइक से संबंधित हुलिए की जानकारी प्राप्त कर क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया है, लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी का सुराग नहीं मिला है। इस घटना से गांव में गहरी नाराजगी फैल गई है।

ये भी पढ़ें- कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी : 2022 के चुनाव उल्लंघन मामले में हुई कार्रवाई, जानें पूरा मामला

Also Read