यूपी@7 : मोहित पांडेय के परिवार से मिले सीएम योगी, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

मोहित पांडेय के परिवार से मिले सीएम योगी, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें
UPT | UP Latest News

Oct 28, 2024 18:36

UP Latest News : चिनहट थाने में पुलिस कस्टडी में व्यापारी मोहित कुमार पांडेय की मौत के बाद उनके परिजनों ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में जांच में खेल करने पर नाराजगी जताई है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें...

Oct 28, 2024 18:36

मोहित पांडेय के परिवार से मिले सीएम योगी 
चिनहट थाने में पुलिस कस्टडी में व्यापारी मोहित कुमार पांडेय की मौत के बाद उनके परिजनों ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। भाजपा विधायक योगेश शुक्ला पीड़ित परिजनों को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचे। इस दौरान पीड़ित परिवार ने अपना दर्द बयां किया।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

सिंचाई विभाग में जांच में खेल पर मुख्यमंत्री योगी हुए नाराज
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग में जांच में खेल करने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने अधिकाारियों को जांच के दायरे में आने वाले अफसर और कर्मचारी की रिपोर्ट को स्पष्ट करने के निर्देश दिए हैं। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

सीएम योगी ने हरियाणा में संतों से की मुलाकात
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले के पेहोवा स्थित डेरा सिद्ध बाबा गरीबनाथ मठ में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम आठमान, बत्तीस धुनी और शंखाढाल भंडारा में भाग लिया। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

दीपावली पर नहीं काटा जाए​ बिजली कनेक्शन
उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद ने प्रदेश सरकार से अनुरोध किया है कि दीपोत्सव के के अवसर पर कम से कम एक सप्ताह किसी भी घरेलू या छोटे दुकानदार का बकाया बिल के कारण बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाए। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

लापरवाही पर उच्चाधिकारियों पर भी होगी कार्रवाई
चिनहट थाने में पुलिस कस्टडी में व्यापारी मोहित कुमार पांडेय की मौत के बाद सत्तारूढ़ दल के नेताओं की परिजनों से मुलाकात जारी है। रविवार को भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के परिजनों से मिलने के बाद सोमवार को ब्रजेश पाठक ने पीड़ित परिवार के घर जाकर उनसे मुलाकात की और हर संभव मदद व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

 ग्राउंड जीरो पर उतारी मंत्रियों और विधायकों की फौज
उत्तर प्रदेश उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोर-शोर से काम कर रही हैं। इइसी कड़ी में बीजेपी ने भी अपना स्पेशल प्लान लॉन्च कर दिया है। बीजेपी ने ग्राउंड जीरो तक पहुंचने और अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए 9 क्लस्टर रणनीति बनाई है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

एकता की लाश को कार में लेकर घूमता रहा जिम ट्रेनर 
यूपी के कानपुर में एकता हत्याकांड ने सभी को हैरान कर दिया है। ग्रीनपार्क स्टेडियम के जिम ट्रेनर ने बीते 24 जून को ही एकता की हत्या कर दी थी। जिसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें वह 24 जून को जिम से बाहर निकलते हुए देखी जा सकती है। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ की सड़कों पर फिर लगा संजय निषाद का पोस्टर
यूपी की नौ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की सरगर्मी के बीच लखनऊ में पोस्टर पर छिड़ी सियासी जंग तेज होती जा रही है। समाजवादी पार्टी और भाजपा के सहयोगी निषाद पार्टी ने 2027 के चुनावों को लेकर अपने-अपने दावे पेश करते हुए शहर में पोस्टर लगवाए हैं।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

अम्बेडकर विश्वविद्यालय के दो शिक्षकों को मिला शोध अनुदान
बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय (बीबीएयू), लखनऊ के सूक्ष्मजीव विशेषज्ञ डॉ. दिग्विजय वर्मा और सूक्ष्मजीव अनुसंधान में रूचि रखने वाले कम्प्यूटेशनल बायोलॉजिस्ट डॉ. यूसुफ अख्तर को केन्द्र सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय से प्रतिष्ठित कोर रिसर्च ग्रांट मिला है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

यूपी बोर्ड परीक्षा को फुलप्रूफ बनाने की तैयारी
 माध्यमिक शिक्षा परिषद ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा-2025 को पूरी तरह सुरक्षित बनाने के लिए आधुनिक तकनीक का सहारा लेने का निर्णय लिया है। यूपी बोर्ड अब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, सीसीटीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का उपयोग करेगा।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

संदिग्ध गतिविधियों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में सहारनपुर
सहारनपुर मंडल का नाम अक्सर संदिग्ध गतिविधियों के साथ जुड़ता रहा है। जब भी देश में आतंकवादी गतिविधियों का जिक्र होता है, तो कई मामलों में देवबंद का नाम सामने आता है। एनआईए और एटीएस ने यहां कई बार छापेमारी की है, जिसके चलते कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

Also Read