Special train

16 Sep 2024 08:30 AM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद से वाराणसी के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

गाजियाबाद से दोपहर 12.35 बजे रवाना होगी, जो अगले दिवस सुबह 5.35 बजे वाराणसी पहुंचेगी। रास्तें में इस ट्रेन के ठहराव मुरादाबाद, भदोही, प्रतापगढ़, अमेठी, लखनऊ, बरेली और मुरादाबाद स्टेशनों पर होगा।और पढ़ें

30 Aug 2024 08:16 AM

गाजियाबाद Special Train : दीपावली-छठ पूजा पर चलेंगी स्पेशल ट्रेन, अभी से इन गाड़ी में करवाए रिजर्वेशन

दीपावली व छठ पूजा पर इस बार ट्रेन में रिजर्वेशन आसानी से मिल सकेगा। रेलवे ने रेल यात्रियों को परेशानी से बचाने के लिए नियमित ट्रेनों की भीड़ को देखते हुए त्योहार स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। और पढ़ें

15 Aug 2024 07:34 PM

नेशनल रक्षाबंधन पर चलेगी स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन : इन शहरों में होगा ठहराव

भारतीय रेलवे स्पेशल ट्रेन चलाने की तैयारी में है। यूपी से दिल्ली जाने के लिए रक्षाबंधन पर स्पेशल सुपरफास्ट ट्रेन चलाई जाएगी। यह ट्रेन 3 दिन के लिए चलाई जाएगी और तीन फेरे लगाएगी। देखें किन शहरों में और कितनी देर का रहेगा ठहराव।और पढ़ें

Special train

कांवड़ियों के ​लिए आज से चलेंगी चार कांवड़ स्पेशल ट्रेनें

22 Jul 2024 10:05 AM

गाजियाबाद Kanwar Special Train: कांवड़ियों के ​लिए आज से चलेंगी चार कांवड़ स्पेशल ट्रेनें

इनमें से एक कांवड़ स्पेशल ट्रेन गाजियाबाद और मेरठ होते हुए हरिद्वार तक जाएगी। जबकि दूसरी कांवड़ स्पेशल ट्रेन बागपत और शामली होते हुए जाएगी।  और पढ़ें

20 Jul 2024 05:16 PM

नेशनल कांवड़ यात्रा : रेलवे चलाएगा स्पेशल ट्रेन, ऋषिकेश में सुरक्षा कड़ी, इन शहरों से होकर पहुंचेंगी दिल्ली

श्रावण मास में होने वाली पवित्र कांवड़ यात्रा के मद्देनजर भारतीय रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। रेल प्रशासन ने इस वर्ष कुछ विशेष ट्रेन चलने...और पढ़ें

मेरठ को मिली समर स्पेशल ट्रेन, वैष्णो देवी दर्शन के लिए जाने वालों को राहत

24 Apr 2024 10:14 AM

मेरठ Good News : मेरठ को मिली समर स्पेशल ट्रेन, वैष्णो देवी दर्शन के लिए जाने वालों को राहत

समर स्पेशल चलने से मेरठ के यात्रियों को काफी सुविधा होगी। मेरठ रेल यात्रियों के लिए समर स्पेशल ट्रेन की सौगात मिली है। ये समर स्पेशल ट्रेन आनंद विहार से शहीद कैप्टन तुषार महाजन उधमपुर... और पढ़ें

होली पर सीटों के लिए मारामारी, मेरठ को होली स्पेशल नहीं ​मिलने से यात्री निराश

17 Mar 2024 12:21 PM

मेरठ Holi special train : होली पर सीटों के लिए मारामारी, मेरठ को होली स्पेशल नहीं ​मिलने से यात्री निराश

ट्रेनों में रिजर्वेशन मिलना तो दूर वेटिंग भी नहीं बची है। लोगों के पास अब तत्काल टिकट ही एकमात्र विकल्प बचा है। लेकिन वो भी...और पढ़ें

24 Jan 2024 04:13 PM

प्रयागराज Prayagraj News : संगम नगरी से रामनगरी के लिए चलेगी आस्था स्पेशल ट्रेन, अब रामलला के दर्शन होंगे और आसान

प्रयागराज के लोगों का अयोध्या जाना आसान होने वाला है। क्योंकि प्रयागराज में रेलवे ने घोषणा कर बताया कि 30 जनवरी से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी।और पढ़ें