शर्मनाक : जिम ट्रेनर ने युवती के साथ की घिनौनी हरकत, केबिन में बुला हद की पार, युवती ने सुनाई आपबीती

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 23, 2024 13:56

जिम ट्रेनर के इरादे इतने घिनौने हैं, युवती को इस बात का अंदाजा भी नहीं था। जिम ट्रेनर ने युवती को बात करने के बहाने केबिन में बुलाया और अपनी हदें पार...

Agra News :  जिम ट्रेनर के इरादे इतने घिनौने हैं, युवती को इस बात का अंदाजा भी नहीं था। जिम ट्रेनर ने युवती को बात करने के बहाने केबिन में बुलाया और अपनी हदें पार करने लगा। इसकी शिकायत युवती ने थाने में की। पुलिस ने आरोपी जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया है। आगरा के खंदारी स्थित गोल्ड्स जिम में युवती के साथ डाइट चार्ट बनाने के बहाने अश्लील हरकत करने के आरोपी जिम मैनेजर व ट्रेनर मनी नौटियाल को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पीड़ित युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए हैं। बयान देने के दौरान पीड़िता फूट-फूट कर रोने लगी। महिला पुलिसकर्मियों ने उसे संभाला। 

यह है पूरा मामला  
एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की युवती हर रोज की तरह ही शुक्रवार को  जिम गई थी। युवती ने बताया कि जिम ट्रेनर ने उसे डाइट प्लान बनाने के बहाने केबिन में बुलाया और अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। इसके बाद युवती ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और जिम ट्रेनर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिम ट्रेनर के खिलाफ छेड़छाड़ और दुराचार की धाराओं में केस दर्ज किया है।

भागने की फिराक में था आरोपी 
इंस्पेक्टर हरीपर्वत ने बताया कि आरोपी जिम ट्रेनर शहर से बाहर भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे पालीवाल पार्क के पास पकड़ लिया। पूछताछ के बाद जेल भेजा गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखे। छानबीन में पता चला कि जिम ट्रेनर की आदतें ठीक नहीं है। बयानों में पीड़िता ने आरोपों की पुष्टि की। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बहुत भरोसे के साथ जिम में युवतियां और महिलाएं आती हैं। ऐसा माहौल मिलेगा तो कोई लड़की जिम नहीं जाएगी।

जिम संचालकों को नोटिस देगी पुलिस
डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि जल्द ही सभी जिम संचालकों को नोटिस भेजे जाएंगे। जिम मैनेजर और ट्रेनरों का पुलिस सत्यापन कराया जाएगा। जिम्मेदारी जिम संचालक की होगी। थाना प्रभारियों को बताया जाएगा कि वे अपने-अपने क्षेत्र में संचालित सभी जिमों को नोटिस जारी करें। जिम ट्रेनरों को यह पता होना चाहिए कि उनका रिकाॅर्ड थानों में है। कोई घटना हुई तो बच नहीं पाएंगे।

महिलाओं में डर का माहौल
गोल्ड्स जिम में युवती से छेड़खानी की घटना से जिम जाने वाली युवितयों और महिलाओं में डर का माहौल है। उनका कहना है कि ऐसी वारदातों से गलत असर पड़ता है। जिम ट्रेनरों के लिए पुलिस चरित्र प्रमाणपत्र अनिवार्य करना चाहिए।

Also Read