आगरा में दुस्साहसिक डकैती : ठेकेदार के घर लूटपाट, नकदी और जेवर लेकर फरार हुए बदमाश

UPT | symbolic

Oct 20, 2024 11:50

आगरा पुलिस कमिश्नरी पश्चिमी जोन के थाना खंदौली में बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे दिया, गनीमत यह रही कि किसी की जान नहीं गई....

Agra News : आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र में एक दुस्साहसिक डकैती की घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी। बीती रात बदमाशों ने खंदौली के ग्राम उजरई में एक ठेकेदार के घर को निशाना बनाया। हालांकि, घटना में किसी की जान को नुकसान नहीं हुआ, लेकिन घर में नकदी और कीमती जेवर लूटे गए। बदमाशों ने बड़ी ही योजनाबद्ध तरीके से घर में घुसकर परिवार को बंधक बना लिया और इत्मीनान से लूटपाट की। 

यह है पूरा मामला
घटना का पूरा विवरण बताते हुए कहा गया कि रात करीब एक बजे आठ नकाबपोश बदमाश दिनेश कुमार पुत्र राम भरोसी लाल के घर में दीवार के सहारे सीढ़ी लगाकर घुसे। बदमाशों ने सबसे पहले दिनेश की पत्नी मंजू को दबोच लिया, जब वह टॉयलेट के लिए कमरे से बाहर निकली थी। इसके बाद उन्होंने मंजू को कमरे में धकेलते हुए परिवार के अन्य सदस्यों, जिसमें दिनेश और उनके चार बच्चे शामिल थे, को तमंचे की नोक पर धमकाया। 



5 लाख सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ
परिवार को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने अलमारी में रखे लगभग दो लाख रुपये नकद और करीब 5 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया। पीड़ित दिनेश कुमार पेशे से बिल्डिंग बनाने का ठेकेदार हैं, और घर में रखी यह संपत्ति उनकी मेहनत की कमाई थी। बदमाशों ने लूटपाट के दौरान किसी को शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिससे पूरा परिवार सहमा हुआ रहा। 

मौके से फरार
डकैती को अंजाम देने के बाद बदमाश बड़े ही इत्मीनान से मौके से फरार हो गए। घटना के बाद परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद थाना खंदौली की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने इलाके में सघन तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।

क्षेत्र में दहशत का माहौल
इस दुस्साहसिक डकैती से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है, और लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और बदमाशों की धरपकड़ के लिए प्रयासरत है। पुलिस ने परिवार और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की है, और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है। 

Also Read