मथुरा में रेलवे स्टेशन पर मिले दो भाइयों के शव : परिजनों ने दुश्मनी का किया इनकार, पुलिस ने शुरू की जांच

UPT | symbolic image

Oct 19, 2024 22:11

मथुरा के जैत रेलवे स्टेशन क्षेत्र में शनिवार को दो सगे भाइयों के शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया...

Mathura News : मथुरा के जैत रेलवे स्टेशन क्षेत्र में शनिवार को दो सगे भाइयों के शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। छाता पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा भरा और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दोनों भाइयों की पहचान 25 वर्षीय अविवाहित सौरव अग्रवाल और 33 वर्षीय विवाहित महेश अग्रवाल के रूप में हुई, जो गोविंद धाम कॉलोनी के निवासी थे। दोनों भाई गोवर्धन रोड पर चिप्स कुरकुरे का व्यवसाय करते थे और पिछले दिन से लापता थे।

परिजनों ने दुश्मनी की बात से किया इनकार
पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि सौरव और महेश शुक्रवार की रात 7 बजे से लापता थे। उन्होंने किसी भी प्रकार की दुश्मनी की बात से इनकार किया है। इलाके में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, ताकि इस रहस्यमय घटना की तह तक पहुंचा जा सके। लोगों में भय का माहौल है और सभी मामले की गंभीरता से जांच की मांग कर रहे हैं।



पुलिस ने शुरू की जांच, मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी
जैत रेलवे स्टेशन पर हुई इस दुखद घटना के बाद पुलिस ने पूरे इलाके की छानबीन शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि वे CCTV फुटेज की जांच करेंगे और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ करेंगे। मृतकों के परिजनों को मदद प्रदान करने के साथ-साथ पुलिस ने यह सुनिश्चित किया है कि मामले की जल्द से जल्द सुलझाई जाए। इलाके में घटना की चर्चा होने के कारण लोगों में सुरक्षा को लेकर चिंता भी बढ़ गई है। पुलिस का कहना है कि वे किसी भी सुराग को नजरअंदाज नहीं करेंगे।

Also Read