Firozabad News :  ऑटो और मैक्स में भिड़ंत, एक युवक की मौत, चार घायल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 19, 2024 21:51

फिरोजाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र के एटा रोड पर तेज गति से दौड़ रहे आटो ने सामने से आ रही मैक्स पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसमें...

Firozabad News : फिरोजाबाद के थाना पचोखरा क्षेत्र के एटा रोड पर तेज गति से दौड़ रहे आटो ने सामने से आ रही मैक्स पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। महिला समेत चार लोग घायल हो गए। युवक की पहचान नहीं हो सकी है। घटना के बाद ऑटो और मैक्स पिकअप के चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।



जानकारी के मुताबिक, दोपहर साढ़े तीन बजे एक ऑटो पचोखरा से सवारियां लेकर टूंडला की ओर आ रहा था। तभी गांव कोटकी के समीप तेज गति से दाैड़ रहे ऑटो ने सामने से आ रही मैक्स पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी। जिसमें सुनील कुमार निवासी लाइन पार थाना टूंडला, रानी देवी और विनोद कुमार निवासीगण गांव भोला सैपुर, धौलपुर, राजस्थान व गुजरी देवी निवासी शमशाबाद रोड आगरा, अन्य युवक घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : 120 श्रद्धालुओं ने श्रीराम लला को सुनाया श्रीमन्नारायणीयम : भक्तिरस से सराबोर हो उठा श्रीरामजन्मभूमि परिसर

ऑटो चालक वाहन छोड़ हुआ फरार
 मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए ले गयी। इन घायलों में से एक युवक की मृत्यु हो गई। शव की पहचान नहीं हुई है।मैक्स और ऑटो चालक गाड़ियों को मौके पर खड़ा छोड़ वहां से भाग गए। थानाध्यक्ष पारुल मिश्रा ने बताया कि दोनों गाड़ियों को कब्जे में ले लिया है। शव की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : महाकुंभ 2025 को लेकर दुनियाभर में उत्साह : विदेशी मेहमानों का आगमन शुरू, संगमनगरी के विकास पर जताई खुशी
 

Also Read