महाप्रबंधक ने किया शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण : अमृत भारत योजना के तहत पुर्नविकास के कार्य में तेजी के निर्देश

UPT | महाप्रबंधक ने किया शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

Oct 19, 2024 21:54

फिरोजाबाद में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत रेलवे स्टेशन शिकोहाबाद के पुनर्विकास के कार्य जारी हैं। शनिवार को उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने स्टेशन का निरीक्षण किया...

Firozabad News : फिरोजाबाद में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत रेलवे स्टेशन शिकोहाबाद के पुनर्विकास के कार्य जारी हैं। शनिवार को उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक ने स्टेशन का निरीक्षण किया। उन्होंने विकास कार्यों का अवलोकन किया और अपने अधीनस्थों को निर्देश दिया कि पुनर्विकास के कार्यों में तेजी लाई जाए और अन्य यात्री सुविधाओं का विस्तार किया जाए।

रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं के विस्तार पर दिया जोर  
शनिवार को उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक यूसी जोशी शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। उन्होंने स्टेशन के पुनर्विकास कार्य की समीक्षा की और नवनिर्मित बिल्डिंग, वाहन पार्किंग, और सर्कुलेटिंग एरिया का निरीक्षण किया। उन्होंने अधीनस्थों को निर्देश देते हुए कहा कि रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्य में तेजी लानी चाहिए। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि यात्री सुविधाओं के विस्तार के तहत स्वचालित सीढ़ियों का कार्य अभी तक शुरू नहीं हुआ है और इसे जल्द से जल्द प्रारंभ करने का निर्देश दिया।



ये सभी रहे मौजूद
निरीक्षण के दौरान उनके साथ मंडल रेल प्रबंधक प्रयागराज हिमांशू बदोनी, श्रीकृष्ण शुक्ला (प्रयागराज), जनसंपर्क अधिकारी अमित कुमार सिंह, डिप्टी सीटीएम टूंडला अमित सुदर्शन, सीनियर डीएसटी अलीगढ़, डीएसटी टूंडला उमेश पडलिया, डब्ल्यूएमआई राकेश ग्रोवर, आरपीएफ इंस्पेक्टर आनंद कुमार, स्टेशन अधीक्षक राजेश्वर सिंह, अंकुर मिश्रा सहित अन्य रेलवे अधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read