Firozabad News : उधार शराब न देने पर दबंगों ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर जमकर उत्पात मचाया, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

UPT | सीसीटीवी में कैद हुई घटना।

Oct 18, 2024 21:00

फिरोजाबाद में उधार शराब न देने पर दबंगों ने लाठी डंडों और हॉकी से दुकान पर हमला कर दिया। दुकान पर लगे जाल को तोड़ने का प्रयास...

Firozabad News : फिरोजाबाद में उधार शराब न देने पर दबंगों ने लाठी डंडों और हॉकी से दुकान पर हमला कर दिया। दुकान पर लगे जाल को तोड़ने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर जाल में डंडे घुसा कर शराब की बोतल तोड़ दी। यह पूरी घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।



पूरा मामला थाना लाइनपार क्षेत्र के लेबर कॉलोनी स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का है। जहां दुकान स्वामी सोनू प्रकाश पुत्र जगदीश निवासी शांति नगर आसफाबाद ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम 7 बजे वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी उनकी दुकान पर कुछ लोग लाठी डंडा लेकर आए। आते ही उन लोगों ने गाली गलौज शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें : Varanasi News : विश्वनाथ धाम में सुगम दर्शन को लेकर नई व्यवस्था लागू, टिकट का रेट हुआ कम, प्रसाद की अनिवार्यता हुई खत्म

जब उन्होंने गाली देने का विरोध किया तो हॉकी डंडों से उन पर हमला कर दिया। वह दुकान के अंदर बैठे हुए थे। दबंगों ने दुकान में लगी लोहे के जाल को भी तोड़ने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर उन्होंने जाल में डंडा घुसाकर शराब की बोतलों को तोड़ दिया।यह पूरी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई है।

ये भी पढ़ें : रामनगरी में योगी सरकार का ऐतिहासिक ड्रोन शो : दीपोत्सव पर अयोध्या का आसमान होगा रोशन

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
 दुकानदार ने बताया कि उधार ना देने पर दबंगों ने दुकान पर हमला किया है। वह दुकान पर लूट के इरादे से आए थे। जाल अंदर से बंद होने के कारण वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। पीड़ित ने थाने में नामजद तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Also Read