यूपी सरकार के बजट पर बोले सपा विधायक : 'हमने तो देखी मुख्यमंत्री की मुस्कान, पर नहीं दिखा दलितों-पिछड़ों के लिए कुछ'

UPT | सपा विधायक मुकेश वर्मा।

Feb 10, 2024 17:50

शिकोहाबाद से सपा विधायक मुकेश वर्मा ने उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को पिछड़ा और दलित विरोधी बताया। फिरोजाबाद में सपा विधायक ने प्रदेश के बजट और अयोध्या में राम लला के दर्शन करने के बारे में पत्रकारों से बातचीत में कहा...

Short Highlights
  • योगी के बजट में नौजवानों, बेरोजगारों की चर्चा नहीं की गई
  • उन किसानों की भी चर्चा नहीं की जिनकी फसल खराब हो रही
Firozabad News ( राममोहन शर्मा ) : फिरोजाबाद के शिकोहाबाद से सपा विधायक मुकेश वर्मा ने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जुबानी हमला बोला है। हाल ही में योगी सरकार द्वारा लाए गए बजट पर विधायक ने सरकार को घेरा है। विधायक ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बजट के पहले पन्ने से लेकर 39वें पन्ने तक हमने बहुत ही बारीकी के साथ देखा है।

रोजगार विरोधी है बजट
उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर टिप्पणी करते हुए कहा कि हमने बजट के दिन मुख्यमंत्री की मुस्कान देखी, बजट में कुछ भी नहीं है, यह रोजगार विरोधी बजट है। यह बजट डॉ. बी आर अंबेडकर द्वारा बनाये गये संविधान के खिलाफ है। गरीबों, दलितों, किसानों, नौजवानों, महिलाओं और बच्चों के लिए संविधान में जो व्यवस्था है, उसके अनुसार बजट में कुछ भी नहीं दिया। बजट में नौजवानों, बेरोजगारों की चर्चा नहीं की गई। उन किसानों की भी चर्चा नहीं की जिनकी फसल खराब हो रही है। सच में यह पिछड़ा विरोधी, दलित विरोधी और नौजवान विरोधी बजट है।

हमारे मन में हैं भगवान राम
सपा विधायक मुकेश वर्मा ने अयोध्या में राम लला के दर्शन करने के बारे में कहा, भगवान राम तो हमारे आराध्य हैं। प्रभु अयोध्या बुलाएंगे तो निश्चित रूप से हम जाएंगे। भगवान हमारे मन में हैं, हम रोज उनको प्रणाम करते हैं।

Also Read